Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिचेल मैक्लेनाघन का खुलासा, इतना सब कुछ करने के बाद भी नहीं बन पा रहा बेहतरीन बल्लेबाज

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन(Mitchell McClenaghan) ने ट्विटर पर फैन्स के द्वारा सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर पूछे गए सवाल पर रिएक्ट करते हुए बेहद ही दिलचस्प जवाब दिया है.

मिचेल मैक्लेनाघन का खुलासा, इतना सब कुछ करने के बाद भी नहीं बन पा रहा बेहतरीन बल्लेबाज

मिचेल मैक्लेनाघन ने ट्विटर पर बताया, क्यों नहीं बन पा रहे बेहतरीन बल्लेबाज

खास बातें

  • मिचेल मैक्लेनाघन ने ट्विटर पर सचिन के सवाल पर किया रिएक्ट
  • सचिन के साथ समय बिताने के बाद भी नहीं बन पा रहा हूं अच्छा बल्लेबाज
  • मिचेल मैक्लेनाघन आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के सदस्य हैं
दिल्ली:

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन (Mitchell McClenaghan) ने ट्विटर पर एक फैन के द्वारा पूछे गए सवाल का रोचक जवाब दिया है. ट्विटर पर एक फैन ने मिचेल मैक्लेनाघन से सवाल-जवाब के दौरान मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मेंटोर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बारे में कुछ भी बताने के लिए कहा. ऐसे में फैन के द्वारा पूछे गए सवाल पर मैक्लेनाघन ने रिएक्ट करते हुए सचिन के बारे में लिखा, महान आदमी, उनसे हाथ मिलाने के बाद भी मैं अच्छा बल्लेबाज नहीं बन पाया हूं, मैं क्या गलत कर रहा हूं. इसके अलावा ट्विटर पर फैन्स से बातचीत करने के क्रम में कोहली को उन्होंने क्लास वाला बल्लेबाज भी बताया है. गौरतलब है कि आईपीएल में मैक्लेनाघन मुंबई इंडियंस की टीम के सदस्य हैं तो वहीं तेंदुलकर मेंटोर की भूमिका निभाते हैं.

बता दें कि पाकिस्तान सुपरलीग (PSL) में  मैक्लेनाघन कराची किंग्स टीम के सदस्य थे. पाकिस्तान से लौटने के बाद उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है. इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना वायरस से बचने के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट भी किया था जिसमें उन्होंने खास अंदाज में लोगों से घर में रहने की अपील की थी.

कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण आईपीएल 2020 (IPL 2020) को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. भारत और पूरे दुनिया में दिन-प्रतिदिन वायरस का खतरा बढ़ रहा है जिसके कारण सभी खेल गतिविधियां इस समय बंद हैं. भारत की बात करें तो वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 270 पार कर चुकी है. ऐसे में भारत के पीएम ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया.  

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान