Aus Vs Ind: अपने ही देश के खिलाड़ी को 'अपशब्द' कह बैठे वॉर्न और साइमंड्स, Video viral

Aus Vs Ind: शेन वॉर्न (Shane Warne) और एंड्र्यू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया जिसके बाद अब प्रसारणकर्ता माफी भी मांगी है. दरअसल यह मामला बिग बैश लीग के दौरान का है जब कमेंट्री के दौरान वॉर्न और साइमंड्स ने लाबुशाने के लिए कुछ गैर शब्द कहे.

Aus Vs Ind: अपने ही देश के खिलाड़ी को 'अपशब्द' कह बैठे वॉर्न और साइमंड्स, Video viral

Aus Vs Ind: अपने ही देश के खिलाड़ी को 'अपशब्द' कह बैठे वॉर्न और साइमंड्स, Video viral

Aus Vs Ind: शेन वॉर्न (Shane Warne) और एंड्र्यू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया जिसके बाद अब प्रसारणकर्ता ने माफी मांगी है. दरअसल यह मामला बिग बैश लीग (BBL) के दौरान का है जब कमेंट्री के दौरान वॉर्न और साइमंड्स ने लाबुशाने के लिए कुछ गैर शब्द कहे. एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच की शुरूआत में वॉर्न और साइमंड्स कमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए थे. उसी दौरान दोनों ने आपत्तिनजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लाबुशेन को अच्छी तरह से बल्लेबाजी करने की सलाह देते नजर आए. दरअसल दोनों एक दूसरे के साथ लाबुशाने की बल्लेबाजी को लेकर निजी तरह से बातचीत कर रहे थे. लेकिन दोनों माइक्रोफोन हटाना भूल गए जिसके कारण उनके द्वारा कहे शब्द प्रसारणकर्ता कायो स्पोर्ट्स के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर चले गए. दोनों के बीच बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

Mushtaq Ali Trophy: घरेलू क्रिकेटर आईपीएल नीलामी से पहले जलवा बिखेरने को तैयार, बैन खिलाड़ी भी...

जब वॉर्न और साइमंड्स के बीच अभद्र भाषा वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कायो स्पोर्ट्स को माफी मांगनी पड़ी है.  कायो स्पोर्ट्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि "हमारी लाइव स्ट्रीम पहले शुरू हो गई थी और हमने कुछ अभद्र भाषा सुनें. कायो स्पोर्ट्स और उनकी कमेंट्री टीम की तरफ से बिना सफाई के हम माफी मांगते हैं." 

भले ही वॉर्न और साइमंड्स ने लाबुशाने पर अभद्र भाषा से प्रहार किया लेकिन सिडनी टेस्ट मैच की पहली पारी में इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने शानदार 91 रन की पारी खेली जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ पहली पारी में 338 रन बने. यही नहीं दूसरी पारी में भी लाबुशाने जमकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. बता दें कि सिडनी टेस्ट में भारत की पहली पारी 244 रन पर आउट हो गई है. जिसके जवाब में तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया अपनी दूसरी पारी में 2 विकेट पर 103 रन बनाए हैं. भारत पर पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया ने 197 रन की बढ़त बनाने में सफल हो गई है.

Aus vs Ind: अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते गेंदबाज बने

Newsbeep

इस समय स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने बल्लेबाजी कर रहे हैं. भारत की टीम को टेस्ट मैच में बने रहना है तो कंगारू बल्लेबाजों को चौथे दिन जल्द से जल्द आउट करना होगा. वैसे, सिडनी में भारत की टीम को अबतक केवल 1 टेस्ट मैच में ही जीत मिली है. साल 1978 में सिडनी में खेले गए टेस्ट मैच में भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट जीतने में सफल रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​