Ashes: शेन वॉर्न ने पहले टेस्‍ट के लिए अपनी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम घोषित की, लोगों ने कही यह बात..

Ashes: शेन वॉर्न ने पहले टेस्‍ट के लिए अपनी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम घोषित की, लोगों ने कही यह बात..

Shane Warne को विश्‍व का सर्वश्रेष्‍ठ रिस्‍ट लेग स्पिनर माना जाता है

वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) समाप्‍त होने के बाद अब दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों की निगाहें चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड (Australia vs England)के बीच होने वाली एशेज सीरीज (Ashes Series)पर टिक गई हैं. बॉल टैम्‍परिंग मामले में एक साल का बैन झेलने के बाद धाकड़ बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की ऑस्‍ट्रेलियाई टीम (Australia Team)में वापसी हो गई है. स्मिथ और वॉर्नर की वापसी से स्‍वाभाविक रूप से ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को मजबूती मिलेगी. इंग्‍लैंड की बात करें तो वर्ल्‍डकप चैंपियन बनने के बाद इसके खिलाड़ि‍यों के हौसले बुलंद हैं. ऐसे में एशेज सीरीज में रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने की फुल गारंटी है. दिग्‍गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने ट्वीट करके एक अगस्‍त से प्रारंभ होने पहले टेस्‍ट के लिए अपनी राय वाली ऑस्‍ट्रेलियाई टीम घोषित की है.

वॉर्न ने चुनी अपनी पसंदीदा वर्ल्डकप XI, एक ही भारतीय खिलाड़ी को मिली जगह

शेन वॉर्न (Shane Warne) ने अपनी टीम में वॉर्नर, हैरिस, ख्‍वाजा, स्मिथ, हेड, वेड, पेन, पेटिनसन, कमिंस, लियोन और स्‍टॉर्क/हेजलवुड को रखा है. स्‍टॉर्क या हेजलवुड में से वॉर्न किसी एक को स्‍थान देने के पक्ष में हैं. वॉर्न ने अपनी राय वाली ऑस्‍ट्रेलियाई टीम घोषित की तो सोशल मीडिया में लोगों के सवाल शुरू हो गए. नजर डालते हैं वॉर्न की एशेज टीम को लेकर लोगों के ट्वीट पर..


ज्‍यादातर लोगों ने पेन को टीम में रखे जाने को लेकर सवाल किए. कुछ लोगों की राय थी कि पेन केवल इसलिए टीम में हैं क्‍योंकि वे टीम के कप्‍तान हैं. विकेटकीपर बल्‍लेबाज के तौर पर एलेक्‍स कैरी प्‍लेइंग इलेवन में जगह पाने के हकदार हैं. कुछ क्रिकेटप्रेमियों ने बल्‍लेबाजी में अच्‍छे फार्म में चल रहे एरॉन फिंच को प्‍लेइंग इलेवन में जगह देने की वकालत की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: न्‍यूजीलैंड को हराकर इंग्‍लैंड पहली बार बना वर्ल्‍डकप चैंपियन