NDTV Khabar

बॉल टैम्‍परिंग विवाद से क्रिकेट जगत को ऑस्‍ट्रेलियाई प्‍लेयर्स पर निशाना साधने का मौका मिला : शेन वॉर्न

महान स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा कि बॉल टैम्‍परिंग विवाद ने क्रिकेट जगत को आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों पर निशाना साधने का मौका दे दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉल टैम्‍परिंग विवाद से क्रिकेट जगत को ऑस्‍ट्रेलियाई प्‍लेयर्स पर निशाना साधने का मौका मिला : शेन वॉर्न

शेन वॉर्न ने कहा कि बॉल टैम्‍परिंग विवाद से मैं भी इससे उतना ही शर्मसार हूं जितने अन्य लोग (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कहा, इस घटना हर देश की टीम को सबक लेना चाहिए
  2. केपटाउन टेस्‍ट में जो कुछ हुआ, उससे मैं शर्मसार हूं
  3. IPL 2018 में राजस्‍थान रॉयल्‍स के मेंटर हैं वॉर्न
जयपुर:
टिप्पणियां

महान स्पिनर शेन वॉर्न ने कहा कि बॉल टैम्‍परिंग विवाद ने क्रिकेट जगत को आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों पर निशाना साधने का मौका दे दिया और उन्हें लगता है कि हर देश को इससे सबक लेते हुए अपने जेहन में झांककर देखना और फैसला करना चाहिए कि वे खेल को किस तरह से खेलना चाहते हैं. गौरतलब है कि वॉर्न को राजस्थान रायल्स ने मेंटर की भूमिका दी हैं. उन्होंने कहा कि केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट के दौरान जो कुछ हुआ, उससे वह निराश और शर्मसार हैं.
 

उन्होंने कहा, ‘यह (बॉल टैम्‍परिंग विवाद) काफी निराशाजनक है लेकिन मुझे लगता है कि इसे अन्य को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बिना किसी कारण के लताड़ने का मौका मिल गया है.’वॉर्न ने कहा, ‘स्मिथ ने जो कुछ किया, मैं उसका बचाव नहीं कर रहा हूं और मैं भी इससे उतना ही शर्मसार हूं जितने अन्य ऑस्ट्रेलियाई लोग.’

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में कैमरन बैनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़खानी करते हुए कैमरे में कैद किया गया था. बाद में स्मिथ और बैनक्रॉफ्ट ने माना था कि यह टीम की योजना थी. इस बारे में डेविड वॉर्नर को भी पता था. इस घटना के बाद सीए ने मामले की जांच की और इन खिलाड़ियों को सजा सुनाई. एक साल के प्रतिबंध के अलावा सीए ने कहा है कि स्मिथ प्रतिबंध खत्म होने के 12 महीने तक ऑस्ट्रेलिया में किसी भी टीम की कप्तानी नहीं कर सकेंगे. (इनपुट: भाषा)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement