IPL: शेन वॉट्सन के करीबी रिश्तेदार का हुआ निधन, फिर भी मैच खेलने उतरे, फैन्स ने किया सलाम

IPL 2020: आईपीएल (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने 44 रनों भले ही हरा दिया लेकिन सीएसके के दिग्गज शेन वॉट्सन (Shane Watson) ने ऐसा काम किया जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है.

IPL: शेन वॉट्सन के करीबी रिश्तेदार का हुआ निधन, फिर भी मैच खेलने उतरे, फैन्स ने किया सलाम

IPL: शेन वॉट्सन के करीबी रिश्तेदार का हुआ निधन, फिर भी मैच खेलने उतरे

खास बातें

  • शेन वॉट्सन की नानी का हुआ निधन
  • नानी के निधन की खबर सुनने के बाद भी मैदान पर उतरे वॉट्सन
  • शेन वॉट्सन को क्रिकेट फैन्स सोशल मीडिया पर सलाम कर रहे हैं

IPL 2020: आईपीएल (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने 44 रनों भले ही हरा दिया लेकिन सीएसके के दिग्गज शेन वॉट्सन (Shane Watson) ने ऐसा काम किया जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. दरअसल उस मैच से पहले वॉट्सन को खबर मिली की उनकी नानी अब इस दुनिया में नहीं हैं. शेन वॉटसन ने इस दुखद घटना की जानकारी एक वीडियो के जरिए दी है. उन्होंनों वीडियो में कहा कि मैं अपने घर और अपने परिवार को प्यार भेजना चाहता हूं. मैं जानता हूं कि मेरी नानी एक शानदार मां रही हैं, मैं परिवार से माफी मांगता हूं कि इस मुश्किल भरे वक्त में परिवार के साथ नहीं हूं. वॉट्सन ने अपने यू-ट्यूब चैनल ‘द डीब्रीफ' में इन सभी बातों का खुलासा किया है.

इसके अलावा डीन जोन्स (Dean Jones) के निधन पर भी वॉट्सन ने शोक व्यक्त किया है और कहा कि उनके जाने से काफी दुख पहुंचा है. इस आईपीएल में वॉट्सन अबतक कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं. अबतक खेले 3 मैचों में सिर्फ 53 रन ही बना सके हैं. सीएसके की टीम का अब अगला मुकाबला 2 अक्टूबर के खेला जाना है.

<

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेन वॉट्सन (Shane Watson) सीएसके के टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी में से एक हैं. पिछले साल 2019 आईपीएल फाइनल में 59 गेंद पर 80 रनों की पारी खेली थी. पारी के दौरान वॉटसन चोटिल भी हुए थे और यहां तक कि उनके घुटने से खून भी निकल रही थी. इस दर्द को सहन करते हुए भी वॉटसन लगातार खेलते रहे. हालांकि सीएसके यह मैच 1 रन से हार गया लेकिन वॉटसन की इस पारी में हर क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया था. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​