यह ख़बर 12 मई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

स्मिथ और फाकनर ने अविश्वसनीय पारियां खेली : शेन वाटसन

बेंगलुरु:

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान शेन वाटसन ने स्टीवन स्मिथ और जेम्स फाकनर की ‘अविश्सनीय’ पारियों की जमकर तारीफ करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलैर पर पांच विकेट की जीत को ‘बड़ी जीत’ करार दिया। वाटसन ने मैच के बाद कहा, हमारी जिस तरह की बल्लेबाजी है, उससे मुझे पूरा विश्वास था। हम जानते थे कि हर स्तर पर हम आरसीबी के रन रेट से आगे हैं और हम जानते थे कि आखिरी पांच ओवरों में हम इस तरह का कुछ प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा, स्टीव (स्मिथ) और जेम्स (फाकनर) ने आखिर में अविश्वसनीय पारियां खेली। विशेषकर एक समय हम जिस तरह की नाजुक स्थिति में उसे देखते हुए यह बहुत बड़ी जीत है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के कप्तान कोहली ने हार का ठीकरा अपने गेंदबाजों के सिर फोड़ा जो डेथ ओवरों में सही यार्कर नहीं कर पाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, हम आखिरी ओवरों में सही जगह पर यार्कर नहीं करा पाए। उन्होंने चार ओवर में 64 रन बना दिए। दस में से नौ बार ऐसा करना संभव नहीं है। उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हमें सही यार्कर करने चाहिए थे। कोहली ने कहा, मैंने अपने साथियों को पहले ही आगाह कर दिया कि इस मैदान पर तेजी से रन बनते हैं और इसलिए किसी भी समय यह नहीं समझें कि अब मैच हमारे पक्ष में है। मैन ऑफ द मैच फाकनर ने कहा कि उन्हें एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बल्लेबाजी करने में मजा आता है।
उन्होंने कहा, मैं गेंदबाजी के बारे में नहीं जानता, लेकिन पिछली दो बार जब मैं यहां पर खेला तो मैंने मैदान के चारों तरफ शॉट जमाए। स्टीवन ने 18वें ओवर में शानदार बल्लेबाजी की। इससे हम लक्ष्य के करीब पहुंचे और फिर जो कुछ हुआ वह इतिहास है।