यह ख़बर 21 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वाटसन दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से एडिलेड में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।
एडिलेड:

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन अभी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से एडिलेड में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने यह जानकारी दी। पिंडली की चोट से परेशान वाटसन ब्रिस्बेन में पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी फिटनेस साबित करने के लिए काफी कोशिश की थी। क्लार्क ने कहा कि वाटसन की चोट को लेकर बनी संदेह की स्थिति को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट मैच की टीम में कोई बदलाव नहीं करने का फैसला किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्लार्क ने कहा, पिछले कुछ दिनों में उसकी स्थिति में काफी सुधार हुआ है, लेकिन वह अभी शत प्रतिशत फिट नहीं है। क्लार्क ने कहा कि वाटसन की अनुपस्थिति में ब्रिस्बेन में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले रॉब क्वीनी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं जबकि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क 12वें खिलाड़ी होंगे।