NDTV Khabar

PSL:शार्जील खान, खालिद लतीफ ने माना, दुबई में एक शख्‍स से मिले थे लेकिन स्‍पॉट फिक्सिंग से किया इनकार

38 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PSL:शार्जील खान, खालिद लतीफ ने माना, दुबई में एक शख्‍स से मिले थे लेकिन स्‍पॉट फिक्सिंग से किया इनकार

शार्जील और खालिद लतीफ पर स्‍पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा है (फाइल फोटो)

कराची: विवादों में घिरे पाकिस्तान के क्रिकेटर शार्जील खान और खालिद लतीफ ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को दिए अपने जवाब में दुबई में एक शख्‍स से मिलने की बात स्‍वीकार की है लेकिन उन्‍होंने पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)में स्‍पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के आरोपों से इनकार किया है. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड  के एक सूत्र ने यह जानकारी दी. दोनों खिलाड़ियों ने अपने वकीलों के जरिये पीसीबी की ओर से उन्हें भेजे गये कारण बताओ नोटिस का जवाब भेजा है.

पीसीबी में विश्वस्त सूत्र ने कहा, ‘दोनों खिलाड़ि‍यों ने स्वीकार किया कि वे दुबई में एक व्यक्ति से मिले थे जिसके बारे में बाद में पता चला कि वह सट्टेबाज था. उन्‍होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने टीम प्रबंधन को अपनी बैठक और उन्हें हुई पेशकश के बारे में नहीं बताकर अनुशासन का उल्लघंन किया.’दोनों ने हालांकि पाकिस्तान सुपर लीग में स्‍पॉट फिक्सिंग करने के आरोपों से इनकार किया.

इससे पहले पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान ने कहा था कि अगर शार्जील खान और खालिद लतीफ स्‍पॉट फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप स्वीकार कर लेते हैं तो फिर उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिये आयोग गठित करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इन दोनों खिलाड़ियों को स्‍पॉट फिक्सिंग के आरोपों के कारण दुबई में चल रहे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से बाहर करके स्वदेश भेज दिया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement