World Cup 2019: ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज शॉन मॉर्श चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह..

World Cup 2019: ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज शॉन मॉर्श चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह..

Shaun Marsh को गुरुवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान हाथ में चोट लगी थी

खास बातें

  • प्रैक्टिस में शॉन मॉर्श के हाथ की हड्डी टूटी
  • पीटर हैंड्सकोम्‍ब लेंगे उनकी जगह
  • मैक्‍सवेल भी हुए चोटिल लेकिन वे ठीक हैं
मैनचेस्टर :

World Cup 2019: वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia Team) को बड़ा झटका लगा है. टीम के बाएं हाथ के चोट के कारण शॉन मार्श (Shaun Marsh) टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. मार्श की हाथ की हड्डी टूट गई है. विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscomb) को शॉन मॉर्श की जगह ऑस्‍ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की तकनीकी समिति ने हैंड्सकॉम्ब को टीम में शामिल करने की अनुमति दे दी है.

वॉन का अनुमान, सेमीफाइनल में टीम इंडिया से होगा इंग्‍लैंड का मुकाबला, फैंस ने यूं दिया जवाब.

गौरतलब है कि शॉन मार्श (Shaun Marsh) को गुरुवार को अभ्यास के दौरान हाथ में चोट लगी थी. ओल्ड ट्रैफर्ड में लगी इस चोट के बाद शॉन मार्श को अपने हाथ की सर्जरी करानी होगी. उनके अलावा ग्लैन मैक्सवेल को भी अभ्यास के दौरान चोट लगी थी, लेकिन वह ठीक हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. उसे अपना अंतिम लीग मैच मैनचेस्टर में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलना है.

मलिंगा बोले-यॉर्कर नहीं, यह बात बनाती है जसप्रीत बुमराह को खतरनाक बॉलर..

पांच बार की वर्ल्‍डकप चैंपियन ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Team)वर्ल्‍डकप 2019 की अंकतालिका में इस समय पहले स्‍थान पर है. एरॉन फिंच की टीम के आठ मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक हैं. टीम अपना एक मैच भारतीय टीम के खिलाफ ही हारी है. ऑस्‍ट्रेलिया वर्ल्‍डकप 2019 के सेमीफाइनल में स्‍थान बनाने वाली पहली टीम रही. इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड की टीमें भी वर्ल्‍डकप के सेमीफाइनल में स्‍थान बना चुकी हैं. (इनपुट: IANS)

वीडियो: बांग्‍लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com