Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटी आलिया के इस काम को देखकर शिखर धवन ने लिखा, मुझे तुमपर गर्व है मेरी एंजेल..

शिखर धवन की बड़ी बेटी 'आलिया' ने कैंसर की जागरुकता फैलाने के लिए अपने सिर के बाल को काट दिए हैं. अलिया ने इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो भी पोस्ट की है..

बेटी आलिया के इस काम को देखकर शिखर धवन ने लिखा, मुझे तुमपर गर्व है मेरी एंजेल..

शिखर धवन की बेटी के इस काम ने जीत लिया हर किसी का दिल

खास बातें

  • शिखर धवन की बेटी ने कैंसर प्रभावित लोगों के लिए अपने बाल काट दिए
  • भारत- दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज में वापसी कर रहे थे धवन
  • कोरोना वायरस के कारण भारत- दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज रद्द
दिल्ली:

भारत के दिग्गज क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जाने जाते हैं. क्रिकेट के मैदान के अंदर हो या फिर क्रिकेट के मैदान से बाहर, अपने अंदाज से फैन्स का दिल हमेशा जीतते रहते हैं. वहीं अब शिखर धवन की बड़ी बेटी 'अलिया' ने ऐसा काम किया है जो सुर्खियां बटोर रहा है. धवन की बेटी 'आलिया' ने अपने बाल को कटवाकर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की है. दरअसल आलिया ने अपने सिर के बाल ऐसे ही नहीं बल्कि एक खास मकसद से कटवाए हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने ऐसा कैंसर प्रभावित लोगों के सम्मान में किया है. आलिया ने आगे लिखा है कि उनकी छोटी बहन ने मेरे सिर के बाल काटे हैं, मैं अपने माता- पिता को शुक्रिया कहना चाहती हूं जिन्होंने मुझे ऐसा करने का आत्मविश्वास दिया.

इसके साथ - साथ आलिया ने आगे लिखा है कि आप यदि अपने बाल नहीं काट सकते तो दान करें और साथ ही अपनी तरफ से कैंसर के लिए जागरुकता फैलाने का काम कर सकते हैं. बेटी आलिया के इस पोस्ट पर मां आयशा और पिता धवन ने भी कमेंट किए हैं और लिखा कि 'तुमने कर दिखाया है, मुझे तुमपर गर्व है मेरी एंजेल'. बता दें कि धवन की बेटी आलिया कैंसर के लिए जागरुकता फैलाने के अलावा डोनेशन फर्म भी चलाती हैं जिससे वो कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद कर सके. गौरतलब है कि शिखर धवन और आयशा की शादी साल 2012 में हुई थी. शिखर धवन की वाइफ आयशा ने दूसरी शादी की है. दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरीए हुई थी। शिखर से शादी से पहले से ही आयशा दो बच्चों की मां थी. 

बता दें कि धवन जनवरी में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान फील्डिंग करने के दौरान अपने कंधे को चोटिल कर बैठे थे जिसके बाद से वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए धवन की भारतीय टीम में वापसी हुई थी लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण सीरीज को रद्द कर दिया गया. 

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक