NDTV Khabar

VIDEO: राष्ट्रगान गाने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, रोहित शर्मा बोले- संभलिए जट जी!

दूसरे वनडे में जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में बराबरी कर ली है. अब कानपुर में 29 अक्टूबर को आखिरी वनडे खेला जाएगा. दूसरे वनडे में एक ऐसा पल आया जब शिखर धवन राष्ट्रगान के बाद इमोश्नल हो गए.

90 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: राष्ट्रगान गाने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, रोहित शर्मा बोले- संभलिए जट जी!

शिखर धवन ने वीडियो पोस्ट कर लिखा इमोश्नल मैसेज.

खास बातें

  1. शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया बेटे का वीडियो.
  2. राष्ट्रगान गाते देख झूम उठा था बेटा जोरावर.
  3. सीरीज से पहले पत्नी की बीमारी के चलते छुट्टी पर थे धवन.
नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैचों की सीरीज चल रही है.  दूसरे वनडे में जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज में बराबरी कर ली है. अब कानपुर में 29 अक्टूबर को आखिरी वनडे खेला जाएगा. दूसरे वनडे में एक ऐसा पल आया जब शिखर धवन राष्ट्रगान के बाद इमोश्नल हो गए. बता दें, मैच से पहले टीम इंडिया का राष्ट्रगान गाया जाता है जिसके बाद मैच की शुरुआत होती है. दूसरे वनडे में जब शिखर धवन राष्ट्रगान के बाद बेटे जोरावर का वीडियो देखा तो वो इमोश्नल हो गए और इंस्टाग्राम में जोरावर का वीडियो डालने के बाद इमोश्नल मैसेज लिखा है. बता दें, जब शिखर धवन राष्ट्रगान गा रहे थे तो उनका बेटा जोरावर टीवी पर मैच देख रहा था और पापा को देखते ही वो झूम उठा.

पढ़ें- शिखर धवन बोले, गेंदबाजों ने ही हमारा आधा काम कर दिया था​
 

बेटे के लिए लिखा इमोश्नल मैसेज
इमोश्नल होते हुए शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'दिल भर आया वीडियो देख के, जिस तरीके से वो मुझे ढूंढ़ रहा है. काश! मैं उस समय जोरावर को गले लगा सकता और खूब प्यार दे सकता. मेरा प्यार और दुआएं हमेशा बच्चों के साथ है.' 

पढ़ें- टीम इंडिया को नंबर वन बनाने के लिए देखिए क्या कर रहे हैं विराट कोहली, देखिए ये VIDEO
 
shikhar dhawan

जिसके बाद रोहित शर्मा ने उसी मैसेज के नीचे रोहित शर्मा ने उनको बोला- 'अपनी भावनाओं को संभालिए जट जी.' जिसके बाद धवन ने लिखा- 'इमोशन्स तो अच्छी चीज है मेरे भाई... जिसने प्यार नहीं किया उसने खाक किया.'

पढ़ें- शिखर धवन को अम्‍पायर ने दे दिया था आउट लेकिन इस कारण कीवी टीम के हाथ लगी निराशा​

काफी दिनों से टीम से दूर थे शिखर धवन
बता दें, शिखर धवन की टीम इंडिया में वापसी काफी दिनों बाद हुई है. ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान धवन ने अपनी पत्नी आएशा के बीमार होने की वजह से पहले तीन वनडे से छुट्टी ले ली थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ वापसी के दौरान उन्होंने शानदार परफॉर्म किया और दूसरे वनडे में सबसे ज्यादा 64 रन जड़े थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement