NDTV Khabar

रांची टी-20 : शिखर धवन ने कहा, टार्गेट कुछ भी होता, हम जीतते जरूर

धवन ने कहा, 'हमारे सामने बड़ा लक्ष्य नहीं था लेकिन विकेट ऐसा था ​कि इस पर रन बनाना आसान नहीं था. वैसे हम बड़ा लक्ष्य मिलने पर भी जीत जाते.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रांची टी-20 : शिखर धवन ने कहा, टार्गेट कुछ भी होता, हम जीतते जरूर

शिखर धवन की फाइल तस्वीर

रांची:

भारत ने शनिवार को झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) स्टेडियम में बारिश से बाधित पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को नौ विकेट से हरा दिया. इस जीत के बाद  भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा ​कि अगर लक्ष्य बड़ा भी होता, तो उनकी टीम हासिल कर लेती. बारिश के कारण ऑस्ट्रेलियाई पारी 18.4 ओवर में आठ विकेट पर 118 रन पर खत्म हो गई. जवाब में भारत को छह ओवर में 48 रन का संशोधित लक्ष्य मिला, जिसे उसने तीन गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. मैच के बाद धवन ने कहा, 'हमारे सामने बड़ा लक्ष्य नहीं था लेकिन विकेट ऐसा था ​कि इस पर रन बनाना आसान नहीं था. वैसे हम बड़ा लक्ष्य मिलने पर भी जीत जाते.'

यह भी पढ़ें : जीत के बाद यह बोले कप्‍तान विराट कोहली और मैन ऑफ द मैच कुलदीप यादव


लक्ष्य छोटा होने के कारण ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला, यह पूछने पर धवन ने कहा, मैंने नहीं तो मेरे साथी (विराट कोहली) ने आक्रामक पारी खेली. मुझे खुशी है कि वनडे सीरीज से बाहर रहने के बाद आते ही खेलने का मौका ​मिला.' कम लक्ष्य होने के कारण पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी का मौका ​नहीं मिला, जिन्हें देखने उनके शहर में स्टेडियम में भारी भीड़ जुटी थी.

यह भी पढ़ें : रांची के स्टेडियम में गूंजती रही 'धोनी-धोनी' और 'माही-माही' की आवाज

टिप्पणियां

इस बारे में पूछने पर धवन ने कहा, 'छह ओवर में कितने लोग बल्लेबाजी कर सकते हैं. धोनी भाई की बल्लेबाजी नहीं देखने से यहां के लोग निराश होंगे लेकिन भारत की जीत की खुशी तो मिली ना.' पिछले कुछ अर्से में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन के कारण एक समय की ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरह अपराजेय होती जा रही है और धवन ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो बहुत शानदार होगा.

VIDEO : पहले टी-20 मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात
उन्होंने कहा, 'अगर हम बीते जमाने की ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरह कर पाते हैं तो यह अच्छा होगा.' (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement