शिखर धवन ने की दिल्ली में पाकिस्तान से आए हिन्दु रेफ्यूजी की मदद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

शिखर धवन (Shikhar Dhwan) कोरोना वायरस के कहर के बीच शनिवार को दिल्ली के आदर्श नगर पहुंचकर पाकिस्तान से आए हिन्दु रेफ्यूजी की मदद करते दिखे

शिखर धवन ने की दिल्ली में पाकिस्तान से आए हिन्दु रेफ्यूजी की मदद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

शिखर धवन ने की पाकिस्तान से आए हिन्दु रेफ्यूजी की मदद

खास बातें

  • शिखर धवन ने की पाकिस्तान से आए हिन्दु रेफ्यूजी की मदद
  • शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तस्वीर
  • लोगों ने जमकर किया धवन का स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhwan) कोरोना वायरस के कहर के बीच शनिवार को दिल्ली के आदर्श नगर पहुंचकर पाकिस्तान से आए हिन्दु रेफ्यूजी की मदद करते दिखे और उन्हें पोर्टेबल टॉयलेट दान में देते नजर आए हैं. धवन ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. पाकिस्तान से आए हिन्दु रेफ्यूजी के बच्चों को क्रिकेट किट भी धवन दान करते हुए नजर आए हैं. धवन को अपे पास पाकर बच्चे काफी खुश भी नजर आ रहे थे. धवन ने आदर्श नगर इलाके में पहुंतकर इन हिन्दु रेफ्यूजी से बातचीत भी की और उन लोगों के परेशानियों के बारे में चर्चा की. बता दें कि धवन का लोगों ने वहां काफी जमकर स्वागत भी किया और सभी लोग भारतीय क्रिकेट टीम के इस सुपरस्टार को देखकर खुश भी नजर आ रहे थे. इस समय पूरे देश में कोरोना का कहर. खासकर दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. बता दें कि धवन ने इससे पहले पीएम फंड में पैसे भी दान में दिए थे.

covid-19 के कारण इस समय भारत में क्रिकेट गतिविधियों पर रोक है ऐसे में क्रिकेटर घरों में रहकर अपना समय बिता रहे हैं. इतना ही नहीं धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर की है जिसने फैन्स की खूब तारीफ बटोरी.

गौरतलब है कि कोरोना के कारण ही आईपीएल (IPL 2020) को स्थगित किया गया है. वैसे, खबर है कि इस बार आईपीएल भारत में नहीं होकर दुबई या फिर श्रीलंका में आयोजित होगा. इसपर बीसीसीआई जल्द ही फैसला करने वाली है. वही, दूसरी ओर आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के आयोजन को लेकर फैसला करने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी महीने आईसीसी (ICC) ये फैसला करेगी कि इस माहौल में टी-20 वर्ल्डकप (T20 WORLD CUP) का आयोजन होगा या नहीं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल हसी ने भी टी-20 वर्ल्डकप को लेकर बयान दिया और कहा है कि कोरोना के बीच टी-20 वर्ल्डकप का आयोजन खतरे से खाली नहीं है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.