Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Coronavirus: शिखर धवन बच्चों के साथ 'ब्लाइंड पिलो फाइट' करते हुए आए नजर, देखें दिलचस्प VIDEO

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेट घर में रहकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया अपना रहे हैं. ऐसे में धवन ने घर पर रहकर बच्चों के साथ ब्लाइंड पिलो फाइट कर मन बहलाने का तरीका खोज निकाला है.

Coronavirus: शिखर धवन बच्चों के साथ 'ब्लाइंड पिलो फाइट' करते हुए आए नजर, देखें दिलचस्प VIDEO

घर में रहकर बच्चों के साथ धवन कर रहे हैं ब्लाइंड पिलो फाइट

खास बातें

  • कोरोना वायरस के कारण घर पर बच्चों के साथ मस्ती करते दिखे शिखर धवन
  • बच्चों के साथ 'ब्लाइंड पिलो फाइट' कर बिता रहे हैं समय
  • आईपीएल बी 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेटर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. घर पर रहकर भारतीय क्रिकेटर अपने परिवार वालों के साथ खाली समय बिता रहे हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया को अपनाते हुए अपने घर पर बच्चों के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं. धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो अपने बच्चों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. वीडियो में धवन अपने बच्चों के साथ ब्लाइंड पिलो फाइट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, किसने कहा कि घर पर रहना मजेदार नहीं है. धवन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma), हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yaadev) जैसे क्रिकेटरों को टैग कर ब्लाइंड तकिया फाइट का चैंलेंज दिया है. गौतरलब है कि धवन जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद से वो टीम इंडिया से बाहर थे.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनकी वापसी भारतीय टीम में एक बार फिर से हुई थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस सीरीज को बीसीसीआई ने रद्द कर दिया. वहीं, आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं.

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने 14 अप्रैल तक के लिए आईपीएल को स्थगित किया है.  कोरोनावायरस के कारण अबतक भारत में 6 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं इससे 360 से ज्यादा लोग संक्रमित भी बताए जा रहे हैं. 

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान