NDTV Khabar

World Cup 2019: टीम इंडिया को बड़ा झटका, तीन हफ्ते के लिए बाहर हुए Shikhar Dhawan

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में 3 हफ्ते के लिए बाहर हो चुके हैं. अंगूठे में चोट के चलते उनको बाहर किया गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके अंगूठे में चोट आई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

इंग्लैंड में वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) खेल रही टीम इंडिया (Team India) को मंगलवार को ज़ोरदार झटका लगा, जब पता चला कि सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते तीन हफ्ते तक मैदान से बाहर रहना होगा. शिखर (Shikhar Dhawan) अब वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) के कई मैच नहीं खेल पाएंगे. शिखर (Shikhar Dhawan) को रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए लीग मैच में चोट लगी थी, जिसमें उनके शानदार शतक की बदौलत भारतीय टीम ने 36 रन से जीत हासिल की थी और शिखर (Shikhar Dhawan) को ही 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया था.

IND vs AUS: धवन ने ऑस्ट्रेलिया को धोया तो लोग बोले- 'बेरहम दामाद', पढ़ें मजेदार Tweets

अंगूठे में चोट के चलते उनको बाहर किया गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके अंगूठे में चोट आई थी. मैच के बाद स्कैन किया गया तो फ्रैक्चर निकला. जिसके कारण उनको 3 हफ्ते का रेस्ट दिया गया है. अब उनकी जगह कौन ओपनिंग करेगा. ये फैसला भी जल्द हो जाएगा.


'गब्बर' का शतक और धोनी के छक्के को देख खुश हुआ ये बॉलीवुड एक्टर, लिखा- 'वर्ल्ड कप अब...'

रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप मैच में भारत की जीत के हीरो धवन को तेज गेंदबाज नाथन कोल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद लगी थी लेकिन वह दर्द के बावजूद खेले थे. काफी दर्द होने के बावजूद धवन ने 109 गेंद में 117 रन की पारी खेली. धवन हालांकि चोट के कारण क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने पूरे 50 ओवर क्षेत्ररक्षण किया.

टिप्पणियां

विराट कोहली ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने किया धमाकेदार Tweet

न्यूजीलैंड मुकाबले से पहले धवन की चोट को स्कैन किया गया और फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने उनको तीन हफ्ते के लिए आराम को बोला है. धवन के अंगूठे में फ्रेक्चर निकला है. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement