शिखर धवन की हुई ऐसी हालत, घर पर रहकर कपड़े धोते दिखे तो वाइफ कर रही है मेकअप, देखें Viral Video

कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण सेल्फ आईसोलेशन में रह रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) घर में रहकर कपड़े धो रहे हैं तो उनकी वाइफ आयशा मेकअप करते हुए अपना समय बिता रही हैं. धवन ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

शिखर धवन की हुई ऐसी हालत, घर पर रहकर कपड़े धोते दिखे तो वाइफ कर रही है मेकअप, देखें Viral Video

सेल्फ आईसोलेशन में रह रहे धवन घर में कपड़े धोने का काम कर रहे हैं

खास बातें

  • घर में रहकर शिखर धवन धो रहे हैं कपड़े
  • डेविड वॉर्नर ने भी धवन की ऐसी हालत देखकर किया कमेंट
  • कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आईसोलेशन में रह रहे हैं शिखर धवन

कोरोनावायरस (coronavirus) के खतरे को देखते हुए भारतीय टीम के खिलाफ घर में रहकर सेल्फ आईसोलेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. ऐसे में क्रिकेटर ट्विटर या इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो पोस्ट कर फैन्स को इस बात से अवगत करा रहे हैं कि आखिर में वो खाली समय में घर पर क्या कर रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhwan) ने एक दिलचस्प वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वो कपड़े धोते हुए नजर आ रहे हैं. धवन के द्वारा कपड़े धोने के क्रम में बैकग्राउंड में एक मजेदार गाना ('जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं) भी बज रहा है, तो साथ ही उनकी वाइफ आयशा मेकअप करती हुई नजर आ रही है. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस वीडियो पर क्रिकेटर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भी धवन के द्वारा पोस्ट की गई वीडियो पर चुटकी ली और कमेंट करते हुए लिखा है, मैं तुम्हें सुन रहा हूं. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से जब धवन खेलते थे तो वॉर्नर उनके साथ ओपनिंग बल्लेबाजी किया करते थे. अब आईपीएल में धवन दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं.

वैसे कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. इस समय भारत के पीएम मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों तक पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है. जिसको देखते हुए अब ये कयास लगने लगे हैं कि इस साल आईपीएल (IPL 2020) होना अब मुश्किल, बता दें कि टोक्यो ओलंपिक को भी एक साल के लिए टाल दिया गया है. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही बीसीसीआई आईपीएल को लेकर अपना फैसला लेगा.

गौरतलब है कि धवन जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद से वो भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे. डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में धवन ने वापसी की जिसके कारण उनका चयन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में किया गया. लेकिन दुर्भाग्य से COVID-19 के बढ़ते खतरे को देखकर इस सीरीज को रद्द कर दिया गया.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com