वेस्‍टइंडीज दौरे में खूब मस्‍ती कर रहे भारतीय खिलाड़ी, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने पोस्‍ट किए VIDEO

वेस्‍टइंडीज दौरे में खूब मस्‍ती कर रहे भारतीय खिलाड़ी, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने पोस्‍ट किए VIDEO

शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने मस्‍ती करते हुए वीडियो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किए हैं

खास बातें

  • वेस्‍टइंडीज से टी20 सीरीज जीत चुका है भारत
  • वनडे सीरीज में बनाए हुए है 1-0 की बढ़त
  • सीरीज का तीसरा वनडे बुधवार को होना है

विराट कोहली के नेतृत्‍व में भारतीय टीम (Team India)इस समय क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए वेस्‍टइंडीज के दौरे (West Indies Tour)पर है. अपने इस दौरे में भारतीय खिलाड़ी जहां मैदान पर जौहर दिखा रहे हैं, वहीं मैदान के बाहर मौजमस्‍ती करने से भी नहीं चूक रहे. खास बात यह है कि वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी भी इसमें उनका भरपूर साथ दे रहे हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मस्‍ती करते हुए वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किए हैं, इसमें ये खिलाड़ी एक-दूसरे पर पानी उछालते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्‍ट किए गए कुछ अन्‍य वीडियो में वेस्‍टइंडीज के निकोलस पूरन और किरेन पोलार्ड जैसे खिलाड़ी भी भारतीय प्‍लेयर्स के साथ हैं.

रवि शास्‍त्री सहित छह दिग्‍गज इंडिया के कोच पद के लिए शॉर्टलिस्‍ट, ये नाम हैं शामिल..

Open water, the greenery and fresh air = bliss.

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

You can't tell me I ain't fly!

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on


गौरतलब है कि वेस्‍टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज एकतरफा अंतर से जीत चुकी है. दोनों देशों के बीच इस समय तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला वनडे वर्षा की भेंट चढ़ गया था जबकि दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने 59 रन (डकवर्थ-लुईस नियम) से जीत हासिल की थी. तीसरा और अंतिम वनडे बुधवार को खेला जाना है.

IND vs WI 2nd ODI: भुवनेश्‍वर कुमार ने रोस्‍टन चेज का पकड़ा बेहतरीन कैच, देखें VIDEO

दूसरे वनडे में बेहतरीन अर्धशतक जड़ने वाले श्रेयस (Shreyas Iyer) ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंड पर जो वीडियो डाला है, उसमें अय्यर को रस्‍सी के सहारे पानी में छलांग लगाते और फिर कूदते हुए देखा जा सकता है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के पोस्‍ट किए गए वीडियो में 'गब्‍बर' को पंत जैसे दूसरे प्‍लेयर के साथ पानी में छलांग लगाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो देखकर सहज ही अंदाज लगाया जा सकता है कि भारतीय खिलाड़ी वेस्‍टइंडीज के दौरे का पूरा लुत्‍फ उठा रहे हैं. वेस्‍टइंडीज के दौरे के आखिर में भारतीय टीम को दो टेस्‍ट खेलने हैं. ये टेस्‍ट, आईसीसी की टेस्‍ट चैंपियनशिप का हिस्‍सा होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार