यह ख़बर 06 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

हम निर्दोष हैं, अपमानजनक खबरें चलाना बंद करे मीडिया : शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  • राज कुंद्रा पर लगे आरोपों पर उनकी पत्नी और राजस्थान रॉयल्स टीम की सह-मालिक शिल्पा शेट्टी ने कहा है, हम पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं और यह बेहद अफसोस की बात है कि (उमेश) गोयनका ने राज के नाम का दुरुपयोग किया…
नई दिल्ली / मुंबई:

राज कुंद्रा पर लगे आरोपों पर उनकी पत्नी और राजस्थान रॉयल्स टीम की सह-मालिक शिल्पा शेट्टी ने एनडीटीवी के मैनेजिंग एडिटर श्रीनिवासन जैन को भेजे एसएमएस में कहा है कि हम पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं और यह बेहद अफसोस की बात है कि (उमेश) गोयनका ने राज के नाम का दुरुपयोग किया…

अब जहां एक ओर दिल्ली के पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार का कहना है कि राज कुंद्रा ने आईपीएल में सट्टेबाज़ी की बात मानी है और वह कथित बुकी उमेश गोयनका के जरिये अपनी ही टीम राजस्थान रॉयल्स पर पैसा लगाते थे। पुलिस का यह भी दावा है कि राज कुंद्रा सट्टेबाजी में काफी रकम हारे भी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर, मीडिया में चल रही खबरों से नाराजगी जताते हुए राजस्थान रॉयल्स के मालिकान ने कहा है कि मीडिया गैरजिम्मेदार स्रोतों से खबर चला रहा है और उनके खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां कर रहा है। राज कुंद्रा ने मुंबई से ट्वीट करते हुए कहा, "कोई अरेस्ट वारंट है क्या...मैं वापस मुंबई में हूं। कृपया दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को अपना काम करने दें। मीडिया अपमाजनक बयान चलाना बंद करे।"


--------------------------------------------------------------
वीडियो रिपोर्ट : शिल्पा शेट्टी ने कहा, हम निर्दोष हैं
--------------------------------------------------------------

वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने लिखा है, "वाकई जो हाल है, उसे देखकर प्रेस को बंद कर देना चाहिए। सुर्खियां बनाने के लिए मीडिया किस हद तक जा सकता है, यह देखना हमारे पूरे परिवार के लिए मायूसी भरा है।" एक अन्य ट्वीट में शिल्पा ने कहा, "जिस तरह मीडिया बिना सबूतों के आरोप मढ़ रहा है, ऐसे अपमाजनक बयान मंजूर नहीं किए जा सकते। हम स्पॉट फिक्सिंग मामले की तह तक पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और अपनी तरफ से पूरी मदद करते रहेंगे।"