यह ख़बर 07 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'शिल्पा शेट्टी ने आईपीएल मैच में लगाया था एक लाख का सट्टा'

खास बातें

  • दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने आईपीएल के एक मैच में एक लाख रुपये का सट्टा लगाया था। जांच अधिकारियों ने यह भी कहा कि उन्हें शिल्पा के पति और राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक राज कुंद्रा के इस बयान पर भरोसा नहीं है कि वह सट्टेबाजी में एक
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने दावा किया कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने आईपीएल के एक मैच में एक लाख रुपये का सट्टा लगाया था। जांच अधिकारियों ने यह भी कहा कि उन्हें शिल्पा के पति और राजस्थान रॉयल्स के सह-मालिक राज कुंद्रा के इस बयान पर भरोसा नहीं है कि वह सट्टेबाजी में एक करोड़ रुपये गंवा चुके हैं। कुंद्रा और शिल्पा ने अपने खिलाफ आरोपों से इनकार किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक वे कुंद्रा से फिर पूछताछ कर सकते हैं और जरूरत पड़ने पर शिल्पा को भी पूछताछ के लिए बुला सकते हैं।

पुलिस ने दो दिन पहले कुंद्रा से 11 घंटे तक पूछताछ की थी। कुंद्रा के कारोबारी साझेदार उमेश गोयनका द्वारा दर्ज एक बयान में शिल्पा और उनके पति के नाम आए। आईपीएल स्पॉट-फिक्सिंग मामले की जांच के दौरान सट्टेबाज गोयनका का बयान दर्ज किया गया।

दिल्ली पुलिस आयुक्त नीरज कुमार ने कहा कि कुंद्रा जांच का हिस्सा बने हुए हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि कुंद्रा उनकी जांच के केंद्र में नहीं हैं क्योंकि फिलहाल उनके खिलाफ स्पॉट-फिक्सिंग को लेकर कोई सबूत नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुंद्रा ने पूछताछ के दौरान दावा किया था कि वह आईपीएल के चौथे सीजन में सट्टेबाजी में 50 लाख रुपये, पांचवें सीजन में 40 लाख रुपये और हाल ही में संपन्न छठे सीजन में 12.5 लाख रुपये गंवा चुके हैं।