जानें, क्यों शोएब अख्तर ने ट्विटर पर कहा, 'मेरे लिए दुआ करना'

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ने ट्विटर पर एक वीडियो में बताया कि उनका गला खराब हो गया है और आवाज़ बिलकुल नहीं निकल रही है, सो, सभी चाहने वालों से अपील है कि वे दुआ करें...

जानें, क्यों शोएब अख्तर ने ट्विटर पर कहा, 'मेरे लिए दुआ करना'

पाकिस्तान के पू्र्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का फाइल फोटो

खास बातें

  • शोएब अख्तर ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
  • वसीम अकरम के साथ कर रहे हैं एक शो
  • पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज हैं शोएब अख्तर
नई दिल्ली:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्विटर पर वीडियो जारी कर कहा है कि सब लोग उनके लिए दुआ करें. इतना सुनते ही पहले तो क्रिकेट प्रेमियों की धड़कनें तेज हो गईं, लेकिन शोएब ने आगे बताया कि उनका गला खराब हो गया है और आवाज़ बिलकुल नहीं निकल रही है. शोएब ने कहा "गले में दर्द है... बिलुकल बैठ गया है... कोशिश करूंगा कि आपको एंटरटेन करूं... जैसे कल किया था... मुझे भरोसा है, मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा..."

आपको बता दें कि शोएब अख्तर इस समय पाकिस्तान के ही अन्य दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ मिलकर 'जियो खेलो पाकिस्तान' टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं, जिसकी ज़ोरदार चर्चा हो रही है.

गौरतलब है कि शोएब अख्तर दुनिया के सबसे तेज़ गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं. सबसे तेज़ गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी उन्हीं के नाम है. जब शोएब ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था, दुनिया के बड़े से बड़े बल्लेबाज उनका सामना करने से खौफ खाते थे.

वर्ष 2003 के वन-डे क्रिकेट विश्वकप के दौरान भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने शोएब अख्तर की गेंदों की ज़ोरदार पिटाई कर उनकी साख पर बट्टा लगा दिया था. अख्तर के बाउंसर पर सचिन ने कवर के ऊपर से जो छक्का जड़ा था, वह आज भी सभी को याद है. हालांकि सचिन जब 98 रन पर खेल रहे थे, तो शोएब ने ही उनका विकेट लिया था.

संन्यास लेने के बाद शोएब क्रिकेट कमेंट्री से जुड़ गए और भारत में भी वह कई एंटरटेनमेंट शो में दिखाई देने लगे. वसीम अकरम की तरह शोएब के भी भारत में बहुत से प्रशंसक हैं और शोएब हमेशा भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज़ की वकालत करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com