U19 World Cup: पाक‍िस्‍तान के ख‍िलाफ भारत की जीत के 'हीरो' यशस्‍वी जायसवाल को लेकर शोएब अख्‍तर ने की यह भव‍िष्‍यवाणी..

Shoaib Akhtar: अंडर 19 वर्ल्‍डकप के इस महामुकाबले में पाक‍िस्‍तान टीम के प्रदर्शन से शोएब न‍िराश नजर आए. उन्‍होंने पाकिस्तान की फील्डिंग की आलोचना करते हुए साफ कहा कि ऐसा खेलकर टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने का हकदार नहीं थी.

U19 World Cup: पाक‍िस्‍तान के ख‍िलाफ भारत की जीत के 'हीरो' यशस्‍वी जायसवाल को लेकर शोएब अख्‍तर ने की यह भव‍िष्‍यवाणी..

Shoaib Akhtar ने कहा, पाक‍िस्‍तान टीम अंडर19 वर्ल्‍डकप के फाइनल में पहुंचने की हकदार नहीं थी

ICC Under 19 World Cup 2020 : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar)ने अंडर-19 वर्ल्‍डकप (ICC Under 19 World Cup)के सेमीफाइनल में पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत हास‍िल करने वाली भारतीय टीम की जमकर प्रशंसा की. प्र‍ियम गर्ग की भारतीय टीम ने इस मैच को पूरी तरह से एकतरफा बनाते हुए पाक‍िस्‍तान 10 व‍िकेट के एकतरफा अंतर से श‍िकस्‍त दी. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर ने भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद कहा कि भारतीय क्रिकेट सुरक्षित हाथों में है. मैच में भारत की जीत में नाबाद शतक जड़ने वाले बाएं हाथ के ओपनर यशस्‍वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की उन्‍होंने जमकर प्रशंसा की. शोएब ने कहा क‍ि यशस्‍वी ने संघर्ष करके क्र‍िकेट की दुन‍िया में अपना मुकाम बनाया है और आप ल‍िखकर ल‍िख लीजिए वे भव‍िष्‍य भारत की सीन‍ियर टीम में भी स्‍थान बनाए और शोहरत हास‍िल करेंगे.

NZ vs IND: 'महंगी' गेंदबाजी और रॉस टेलर का कैच छोड़कर न‍िशाने पर आए Kuldeep Yadav

अंडर 19 वर्ल्‍डकप के इस महामुकाबले में पाक‍िस्‍तान टीम के प्रदर्शन से शोएब न‍िराश नजर आए. उन्‍होंने पाकिस्तान की फील्डिंग की आलोचना करते हुए साफ कहा कि ऐसा खेलकर टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने का हकदार नहीं थी. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "पाकिस्तान की अंडर-19 टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने पर बधाई. यह एक अच्छा प्रयास था लेकिन फाइनल में पहुंचने के लिए यह काफी नहीं. पाकिस्तान ने बहुत खराब फील्डिंग की. अंडर-19 के खिलाड़ी होने के बावजूद आप फील्डिंग के दौरान डाइव नहीं लगा सकते? वे फाइनल में पहुंचने के हकदार नहीं थे. वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम को सेमीफाइनल में जीत की बहुत-बहुत बधाई."


शोएब ने कहा, "भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की. भारतीय टीम प्रशंसा की हकदार है. उस टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो बेशक भविष्य में सीनियर स्तर पर भारत का प्रदर्शन कर सकते हैं. मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि भारतीय क्रिकेट का भविष्य बहुत सुरक्षित हाथों में है." उन्होंने युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की जमकर तारीफ करते हुए कहा, "भारतीय खिलाड़ी जायसवाल अपना गांव छोड़कर मुंबई में क्रिकेट खेलने आए. वह डेयरी में सोते थे. वह अंडर-19 क्रिकेट में दो शतक लगा चुके हैं. वह गुजारे के लिए गोलगप्पे बेचा करते थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड