शोएब अख्तर ने महाराष्ट्र अस्तपाल में नवजातों की मौत पर दुख प्रकट किया, पाकिस्तान फैंस बोले कि...

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) इन दिनों सोशल मीडिया पर पहले की तुलना पर कम सक्रिय हैं, लेकिन जब भी कोई अहम मुद्दा होता है, तो वह अपने विचार जरूर रखते हैं. फिर चाहे यह पाकिस्तान से जुड़ा हो, या फिर भारत से.

शोएब अख्तर ने महाराष्ट्र अस्तपाल में नवजातों की मौत पर दुख प्रकट किया, पाकिस्तान फैंस बोले कि...

नई दिल्ली:

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) बड़बोले हैं, तो वहीं दुखद घटनाओं पर उनका संवेदनशील व्यक्तित्व भी सामने आता रहता है. पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज ने महाराष्ट्र के एक अस्पताल (Fire broke incident in Maharashtra Hospital) में आग लगने से मौत के काल में समा गए नवजात शिशुओं की घटना पर दुख प्रकट किया है. शोएब (Shoaib Akhtar) ने अपनी भावनाओं का इजहार अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के जरिए किया. दो दिन पहले ही साल 1997 को अपने करियर के आगाज के दिन वीडियो पोस्ट करने के बाद यह शोएब (Shoaib Akhtar) का  पहला ट्वीट है.  वैसे शोएब के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी प्रशंसकों की मिश्रित प्रतिक्रिया आयी है. 

शोएब अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र के अस्पताल में आग लगने से नवजात शिशुओं की मौत की खबर बहुत और बहुत ही ज्यादा दुखद खबर है. शोएब की इस संवेदनशीलता को पाकिस्तानी प्रशंसकों ने काफी सराहा है, तो अलग तरह की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली है.शोएब की संवेदना में कुछ पाकिस्तानी फैंस भी शामिल हुए हैं

यह फैन शोएब को कुछ याद दिला रहा है

इसे शोएब का फैन कहना सही नहीं होगा !!

Newsbeep

यह फैन अलग तरह के लोगों को नसीहत दे रहा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.