शोएब अख्तर ने की टीम इंडिया की फिर तारीफ, लेकिन उठा दिया 'बड़ा सवाल'

भारत ने दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया था और इसी के साथ पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली थी.

शोएब अख्तर ने की टीम इंडिया की फिर तारीफ, लेकिन उठा दिया 'बड़ा सवाल'

शोएब अख्तर की फाइल फोटो

रावलपिंडी:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम धीरे-धीरे बेरहम टीम बनती जा रही है और इस बात को उन्होंने एक बार फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में एकतरफा मात दे साबित किया है. शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की तारीफ की है, लेकिन उन्होंने एक अलग बड़ा सवाल भी खड़ा कर दिया है.  भारत ने दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया था और इसी के साथ पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली थी.

यह भी पढ़ें:  सरफराज खान का तूफान जारी, लगातार दूसरा दोहरा शतक, यह है डबल सेंचुरी की यूएसपी

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "भारत बेरहम टीम बनती जा रही है, इसका सबूत उसके द्वारा न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में दी गई हार से मिलता है. अगर आप (न्यूजीलैंड) इतने कम स्कोर पर आउट हो जाओगे तो आप भारत जैसी टीम के साथ कैसे प्रतिस्पर्धा करोगे जिसकी बल्लेबाजी काफी गहरी है"

यह भी पढ़ें:  इस समय का सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज कौन, Ricky Ponting ने द‍िया 'गोलमोल' जवाब..

उन्होंने कहा, "मैंने पहले कहा था कि कोलिन मुनरो और मार्टिन गप्टिल को बड़े स्कोर करने होंगे नहीं तो भारतीय टीम को रोकना मुश्किल हो जाएगा." अख्तर ने साथ ही कहा कि क्रिकेट में धीरे-धीरे प्रतिस्पर्धा खत्म हो रही है क्योंकि टीमें लड़ने की क्षमता नहीं दिखा रही हैं. पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "इस समय भारत का पूरे विश्व पर दबदबा है, लेकिन दूसरी टीमों को क्या हो गया? वास्तव में अख्तर का यह सवाल बहुत ही बड़ा है और इस और आईसीसी सहित बाकी देशों को देखना होगा 

VIDEO: कुछ साल पहले सरफराज ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

उन्होंने कहा कि जब ऑस्ट्रेलिया का विश्व क्रिकेट पर दबदबा था तो कम से कम भारत और पाकिस्तान तो उसे चुनौती देते थे. हम जो न्यूजीलैंड में देख रहे हैं उसमें तो मेजबान ने पूरी तरह से भारत के सामने सरेंडर कर दिया है."
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com