AIR INDIA विमान हादसे पर शोएब अख्तर ने किया Tweet, बोले- 'गहरा दुख हुआ सुनकर..'

शुक्रवार की शाम कोझिकोड (Kozhikode) में हुए विमान हादसे में दोनों पायलटों समेत 17 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है भारी बारिश के कारण लैंडिंग के समय विमान रनवे से फिसल गया

AIR INDIA विमान हादसे पर शोएब अख्तर ने किया Tweet, बोले- 'गहरा दुख हुआ सुनकर..'

AIR INDIA विमान हादसे पर शोएब अख्तर ने किया Tweet,

शुक्रवार की शाम कोझिकोड (Kozhikode) में हुए विमान हादसे में दोनों पायलटों समेत 17 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है भारी बारिश के कारण लैंडिंग के समय विमान रनवे से फिसल गया, जिसके कारण विमान के दो टुकड़े हो गए. बता दें कि विमान खाई में जाकर गिर गई थी. कोझिकोड एयरपोर्ट पर हुए हादसे को लेकर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है. अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि केरल में हुए हादसे से काफी गहरा दुख पहुंचा है. मैं आशा करता हूं कि इस हादसे में जान-माल का ज्यादा नुकसान ना है. अख्तर ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि हादसे में जो भी लोग घायल हुए हैं उनको ज्यादा चोट ना लगी हो.

केरल में हुए हादसे में भारतीय क्रिकेटरों ने भी ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने ट्वीट में उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना करने की बात कर रहे हैं जो इस घटना में घायल हुए हैं. रोहित ने इस हादसे को भयावह बताया है.

विमान हादसे पर पर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने क्या कहा..


बता दें कि शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) उन पाकिस्तानी क्रिकेटरों में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अख्कर ट्वीट के माध्यम से अपनी राय सभी के साथ शेयर करते रहते हैं. बता दें कि इस समय इंग्लैंड में पाकिस्तान की टीम टेस्ट सीरीज खेल रही है. अख्तर पाकिस्तान में टीवी न्यूज चैनल पर एक्सपर्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.