Shoaib Akhtar बोले, वीरेंद्र सहवाग के स‍िर पर ज‍ितने बाल हैं, उससे ज्‍यादा...

शोएब अख्‍तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए इस बात से इनकार क‍िया है क‍ि वे 'पैसे' बनाने के ल‍िए भारतीय टीम (Team India) की तारीफ करते हैं.

Shoaib Akhtar बोले, वीरेंद्र सहवाग के स‍िर पर ज‍ितने बाल हैं, उससे ज्‍यादा...

वीरेंद्र सहवाग के काफी पुराने बयान पर Shoaib Akhtar ने पलटवार क‍िया है

खास बातें

  • सहवाग के बयान पर शोएब अख्‍तर ने द‍िया जवाब
  • कहा-भारतीय टीम अच्‍छा खेल रही, इसल‍िए तारीफ करता हूं
  • जब भारत खराब खेलता है तो आलोचना भी करता हूं

Shoaib Akhtar: पाक‍िस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar)ने टीम इंड‍िया के व‍िस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग के कमेंट को लेकर पलटवार क‍िया है. शोएब ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए इस बात से इनकार क‍िया है क‍ि वे 'पैसे' बनाने के ल‍िए भारतीय टीम (Team India) की तारीफ करते हैं. अपने इंटरनेशनल क्र‍िकेट कर‍ियर के दौरान 'रावलप‍िंडी एक्‍सप्रेस' के नाम से लोकप्र‍िय रहे शोएब अख्‍तर ने हल्‍के-फुल्‍के माहौल में कहा है क‍ि सहवाग (Virender Sehwag) के स‍िर पर उतने बाल नहीं है ज‍ितना क‍ि उनके (शोएब अख्‍तर के) पास 'माल' है. गौरतलब है क‍ि शोएब ने सहवाग के एक बयान के जवाब में यह बात कही है. हालांक‍ि पाक‍िस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब यह कहने से नहीं चूके क‍ि उन्‍होंने मजाक में यह बात कही है और मेरे दोस्‍त सहवाग को भी इसे मजाक के तौर पर ही लेना चाह‍िए. उन्‍होंने यह बात  'वीरू' के उस बयान के जवाब में कही है ज‍िसमें टीम इंड‍िया के पूर्व ओपनर (सहवाग) ने काफी समय पहले एक वीड‍िया में कहा था क‍ि इंटरनेशनल क्र‍िकेट से संन्‍यास लेने के बाद शोएब माल बनाने के ल‍िए भारतीय टीम की तारीफ करते हैं.

पाक‍िस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर Abdul Razzaq ने कहा, व‍िराट बेहतरीन ख‍िलाड़ी लेक‍िन..

शोएब ने अपने यू-टयूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा क‍ि बहुत से लोग समझते हैं क‍ि शोएब पैसे बनाने के ल‍िए भारतीय टीम की तारीफ करता है और इसके ल‍िए ही उसने अपना यू-ट्यूब चैनल शुरू क‍िया है. उन्‍होंने कहा क‍ि मैं क्र‍िकेट मैचों का व‍िश्‍लेषण करते हुए भारतीय टीम की सराहना करता हूं. ऐसे में मेरी बातों का अपना महत्‍व होता है. मैं क्‍या, हर कोई इस समय टीम इंड‍िया के प्रदर्शन की तारीफ कर रहा है. टीम इंड‍िया इस समय टेस्‍ट की नंबर वन टीम है और व‍िराट कोहली नंबर एक बल्‍लेबाज है.

ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ वनडे सीरीज का ज‍िक्र करते हुए शोएब (Shoaib Akhtar) ने कहा, 'पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के हार के बाद मैंने इस टीम की आलोचना भी की थी. मैंने कहा था क‍ि ऑस्‍ट्रेल‍िया ने भारतीय टीम को फेंटा लगा द‍िया. जब भारतीय टीम खराब खेल द‍िखाती है तो मैं उसकी आलोचना करने में भी पीछे नहीं रहता. अभी भी भारत में कई लोग मुझे प्‍यार करते हैं.'  उन्‍होंने कहा, मैं पाक‍िस्‍तान टीम के बल्‍लेबाज बाबर आजम की भी कई बार आलोचना करता हूं ताक‍ि वह अपनी बल्‍लेबाजी को और बेहतर बना सके. शोएब ने साफ कहा,  'मैं केवल क्र‍िकेट की बात करता हूं. भारत की पॉल‍िसी और इसकी स‍ियासत से मुझे कोई लेना-देना नहीं है. क्र‍िकेट एनाल‍िस‍िस करते हुए यद‍ि मैं तारीफ करता हूं तो कुछ लोगों को तकलीफ क्‍यों होती है. मैंने एक दशक से अध‍िक समय तक पाक‍िस्‍तान के ल‍िए उच्‍च स्‍तर का क्र‍िकेट खेला है और पाक‍िस्‍तान का प्रमुख तेज गेंदबाज रहा हूं.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com