शोएब अख्तर ने शेयर किया अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी का VIDEO, 16 गेंद पर ठोके थे 43 रन..

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने गए, अपने करियर में अख्तर ने 444 विकेट चटकाए. अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खूब परेशान करने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

शोएब अख्तर ने शेयर किया अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी का VIDEO, 16 गेंद पर ठोके थे 43 रन..

शोएब अख्तर ने शेयर किया अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का वीडियो

खास बातें

  • शोएब अख्तर ने शेयर किया धमाकेदार बल्लेबाजी का वीडियो
  • 2003 वर्ल्डकप में इंग्लैंड के खिलाफ खेली थी धमाकेदार पारी
  • केवल 16 गेंद पर बनाए थे 43 रन, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने गए, अपने करियर में अख्तर ने 444 विकेट चटकाए. अपनी तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खूब परेशान करने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर कर अख्तर ने अपने फैन्स से सवाल पूछा और कहा कि क्या आप बता सकते हो कि यह गेंदबाज कौन है और मैंने उस रोज कितना स्कोर किया. कई फैन्स ने अख्तर के सवाल का सही जवाब दिया. बता दें अख्तर ने जो वीडियो शेयर की है वो 2003 वर्ल्डकप में इंग्लैंड के खिलाफ मैच की है. इस मैच में अख्तर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी और केवल 16 गेंद पर 43 रन ठोक दिए थे. अपनी पारी में अख्तर ने 5 चौके और 3 छक्के जमाए थे. वीडियो में जिस गेंदबाज के खिलाफ अख्तर बल्लेबाजी कर रहे हैं वो गेंदबाज इंग्लैंड के क्रैग व्हाइट (Craig White) हैं.

बता दें इस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 112 रनों से हरा दिया था. पहले इंग्लैंड ने बल्लेबाजी की थी और 246 रन बनाए थे जिसके बाद पाकिस्तान की पूरी टीम 134 रन बनाकर आउट हो गई थी. अख्तर ने सक्लैन मुश्ताक के साथ आखिरी विकेट के लिए 54 रनों की पार्टनरशिप की थी.

अख्तर के द्वारा बनाया गया 43 रन का स्कोर वनडे में उनका सर्वोच्च स्कोर रहा. अख्तर ने वैसे 163 वनडे मैच खेले और इस दौरान 394 रन बनाए. 22 फरवरी 2003 एक ऐसा दिन था जब रावलपिंडी एक्सप्रेस ने बल्लेबाजी से कमाल कर फैन्स का दिल जीता था. अख्तर ने अपना आखिरी वनडे मैच 8 मार्च 2011 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com