पहले टी20 में पाकिस्तान टीम की हार पर Shoaib Akhtar भड़के, Sarfaraz Ahmed को बताया 'कन्फ्यूज कप्तान'

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में पाकिस्तानी टीम ((Pakistan Team) को श्रीलंका के खिलाफ 64 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा.

पहले टी20 में पाकिस्तान टीम की हार पर Shoaib Akhtar भड़के,  Sarfaraz Ahmed को बताया 'कन्फ्यूज कप्तान'

Shoaib Akhtar ने Sarfaraz Ahmed को भ्रमित कप्तान बताया है

खास बातें

  • श्रीलंका की कमजोर टीम से हार गई पाकिस्तान
  • पाकिस्तान टी20 में इस समय नंबर वन टीम है
  • शोएब बोले, बल्लेबाजी में ऊपर आएं सरफराज

Pakistan vs Sri Lanka: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (Pakistan vs Sri Lanka, T20I Series) में  पाकिस्तान क्रिकेट टीम की खराब शुरुआत हुई है. लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तानी टीम ((Pakistan Team)को 64 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा. मैच में पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 165 रन का बड़ा स्कोर बनाया और फिर पाकिस्तानी टीम को महज 101 रन पर ढेर कर दिया. मेजबान टीम के इस खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) फिर आलोचकों के निशाने पर हैं. पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar)ने सरफराज को भ्रमित कप्तान बताया है. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से लोकप्रिय रहे शोएब की राय है कि सरफराज की रणनीति में भी धार नहीं है और उन्हें खुद को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर लाना चाहिए.

रोहित शर्मा बोले, 'सभी जानते हैं मो. शमी थोड़ी बिरयानी मिलने पर क्या कर सकता है..'

शोएब (Shoaib Akhtar) ने अपने यू-ट्यूब वीडियो में कहा-कप्तान के तौर पर सरफराज कन्फ्यूज है. मैं पिछले दो साल से उन्हें बल्लेबाजी में अपने को ऊपर लाने की बात कह रहा हूं. सरफराज (Sarfaraz Ahmed) के फॉर्म में आई गिरावट का कारण यह है कि उन्होंने पिछले दो साल से ज्यादा बैटिंग नहीं की है. अब वे ऐसा इसकी कोशिश कर रहे हैं लेकिन रन नहीं बना पा रहे हैं. शोएब ने कहा-पाकिस्तान को बल्लेबाज के तौर पर उनकी कप्तान से ज्यादा जरूरत है. यदि सरफराज के बल्ले से रन निकलते हैं तो यह उनके और टीम के लिए फायदेमंद साबित होगा.

पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का दावा, 'मैंने खत्म किया गौतम गंभीर का क्रिकेट करियर'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) और उमर अकमल (Umar Akmal) की भी वापसी हुई है. पहले टी20 मैच में ये दोनों बल्लेबाज फ्लॉप रहे. जहां शहजाद ने 9 गेंदों पर केवल 4 रन बनाए, वहीं उमर अकमल तो पहली ही गेंद पर आउट हो गए. मैच में मिली नाकामी के बाद ये दोनों बल्लेबाज, आलोचकों के निशाने पर हैं. ऐसे में कोच मिस्बाह उल हक ने फैंस से संयम रखने की अपील की है.

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..