यह ख़बर 07 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

शोएब अख्तर 17 साल की लड़की से करेंगे शादी : मीडिया रिपोर्ट

शोएब अख्तर की फाइल तस्वीर

एक समय दुनिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज माने जाने वाले शोएब अख्तर ने आखिरकार शादी करने का फैसला कर लिया है। 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने मार्च, 2011 में अपना अंतिम वनडे मैच खेला था।

खबरों के मुताबिक शोएब 17 साल की रुबाब से शादी करेंगे, जो एक व्यापारी की बेटी हैं। हाल के दिनों में इंडियन प्रीमियर लीग के सातवें सत्र के दौरान टीवी एक्सपर्ट के रूप में नजर आए शोएब अख्तर अपने 15 साल के क्रिकेट करियर के दौरान मैदान और मैदान के बाहर अपने व्यवहारों को लेकर कई बार सुर्खियों में रहे। अब जून के तीसरे हफ्ते में होने जा रही उनकी शादी भी जरूर सुर्खियां बटोरेगी।

पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार शोएब अख्तर 12 जून को अपने गृहनगर रावलपिंडी जा रहे हैं, जहां वह रुबाब से शादी के बारे में विस्तृत कार्यक्रम तय करेंगे। रुबाब के तीन बड़े भाई और एक छोटी बहन हैं। उन्होंने पिछले महीने ही एबटाबाद में इंटरमीडिएट की परीक्षा दी है।

रिपोर्टों के मुताबिक शोएब के परिवार वाले पिछले साल हज के दौरान हरिपुर के व्यापारी मुश्ताक खान से मिले थे, जिसके बाद शोएब और रुबाब की शादी के मसले पर बातचीत शुरू हुई। दिलचस्प बात यह है कि रुबाब क्रिकेट फैन नहीं हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com