NDTV Khabar

'सुल्तान ऑफ़ स्विंग' वसीम अकरम की अदाकारी ने किया क्लीन बोल्ड, शोएब अख्तर ने भी बखूबी दिया साथ

अकरम और अख्तर की जोड़ी पाकिस्तान के एक गेम शो 'जिओ खेलो पाकिस्तान' को होस्ट करती नज़र आएगी. इसी गेम शो के एक प्रोमो में इन दोनों दिग्गज गेंदबाज़ों ने 'कॉमेडी किंग्स' बनकर अपनी अदाकारी के जलवे दिखाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सुल्तान ऑफ़ स्विंग' वसीम अकरम की अदाकारी ने किया क्लीन बोल्ड, शोएब अख्तर ने भी बखूबी दिया साथ

सालों बाद एक बार फिर 'सुल्तान ऑफ़ स्विंग' वसीम अकरम और 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' शोएब अख्तर की जोड़ी दर्शकों के बीच धमाल मचाने आ गयी है. लेकिन इस बार पाकिस्तान के ये दोनों पूर्व तेज़ गेंदबाज़ मैदान पर नहीं बल्कि टेलीविज़न पर जौहर दिखाते नज़र आएंगे. अकरम और अख्तर की जोड़ी पाकिस्तान के एक गेम शो 'जिओ खेलो पाकिस्तान' को होस्ट करती नज़र आएगी. इसी गेम शो के एक प्रोमो में इन दोनों दिग्गज गेंदबाज़ों ने 'कॉमेडी किंग्स' बनकर अपनी अदाकारी के जलवे दिखाए.

टिप्पणियां

इस वीडियो में शोएब के किरदार ने वसीम के किरदार से 400, 000 रुपये उधार ले रखे हैं जिनके बदले में शोएब, वसीम को एक सोने का अंडा देने वाली मुर्गी देते हैं. वसीम लालच में आकर इस मुर्गी को ले लेते हैं और उसके सोने का अंडा देने का इंतज़ार करते हैं. लेकिन जब मुर्गी सोने का अंडा नहीं देती तो ये खुलासा होता है की शोएब ने असल में चाल चली थी और अकरम को मुर्गी की बजाय मुर्गा दिया. ये जानने के बाद वसीम गुस्से में लाल पीला होकर शोएब की गर्दन पकड़कर रिफंड की मांग करते हैं. लेकिन वसीम को मिलता है एक गेम शो का टिकट जहाँ वे ढेरो इनाम जीत जाते हैं.


देखिये ये मज़ेदार वीडियो


ये गेम शो अभी रिलीज़ नहीं हुआ है लेकिन इसका प्रोमो काफी ज़्यादा वायरल हो गया है. ये दोनों दिग्गज गेंदबाज़ स्क्रीन पर भी उतने ही कॉंफिडेंट दिख रहे हैं जितना मैदान पर नज़र आते थे.  शो हिट होगा या फ्लॉप ये तो वक़्त ही बताएगा, लेकिन एक बात तो तय है की मैदान पर अपनी गेंद से कहर बरपाने वाले सुल्तान ऑफ़ स्विंग' अकरम और 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' अख्तर अपनी एक्टिंग के बलबूते पर भी दर्शकों को क्लीन बोल्ड करने का माद्दा रखते हैं.


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement