शोएब मलिक ने बीवी सानिया के साथ शेयर की तस्वीर, लेकिन कैप्शन में हुई गलती, लोगों ने किया ट्रोल

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बर्थडे पर उनके साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, लेकिन फैन्स ने मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया

शोएब मलिक ने बीवी सानिया के साथ शेयर की तस्वीर, लेकिन कैप्शन में हुई गलती, लोगों ने किया ट्रोल

शोएब मलिक ने बीवी सानिया के साथ शेयर की तस्वीर, लेकिन कैप्शन में हुई गलती, लोगों ने किया ट्रोल

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने वाइफ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बर्थडे पर उनके साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, लेकिन फैन्स ने मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल सानिया ने सबसे पहले शोएब के साथ तस्वीर शेयर की और बर्थडे पर शानदार सरप्राइज देने के लिए थैंक्यू कहा. इसके बाद शोएब ने भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की लेकिन जो कैप्शन सानिया ने लिखा था वहीं कैप्शन शोएब ने भी लिखा, इतना नहीं मलिक ने हूबहू हर एक शब्द ज्यों का त्यों उतार दिया. इसके बाद फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल करने लगे और उन्हें सलाह देने लगे कि कम से कम अपने नाम को तो बदल लेते. सोशल मीडिया पर शोएब और सानिया की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि 15 नवंबर को सानिया मिर्जा का बर्थडे था. 

AusvInd: केएल राहुल ने की अजीबोगरीब प्रैक्टिस, अश्विन ने टेनिस रैकेट से की गेंदबाजी..देखें Video

अपने बर्थडे के मौके पर सानिया पति शोएब से मिलने पाकिस्तान गई और पाकिस्तान सुपरलीग मैच में भी स्टेडियम में आकर मैच का लुत्फ उठाते हुए देखीं गई. दरअसल शोएब पीएसएल के क्वालीफायर में पेशावर जल्मी टीम की ओर से खेल रहे थे. ऐसे में पति को सपोर्ट करने के लिए सानिया एलिमिनेटर 1 में कराची स्टेडियम पहुंची थी. 

वहीं, सानिया मिर्जा के बर्थडे पर युवराज सिंह ने जिस अंदाज में विश किया वो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. युवी ने सानिया को मिर्ची मॉमी कहकर संबोधित किया था. जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. 

Newsbeep

सानिया ने शोएब मलिक से साल 2010 में शादी की थी. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के एलिमिनेटर-1 में पेशावर जाल्मी को लाहौर कलंदर ने 5 विकेट से हरा दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​