इमाद वसीम को शोएब मलिक ने यूं किया ट्रोल, बोले लगता है भाभी से माफी मांग कर.. देखें VIDEO

इमाद वसीम ने एक्सरसाइज करते हुए खुद के वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया जिसके बाद साथी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik ) ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया. शोएब ने

इमाद वसीम को शोएब मलिक ने यूं किया ट्रोल, बोले लगता है भाभी से माफी मांग कर.. देखें VIDEO

शोएब मलिक ने इमाद वसीम को किया ट्रोल

खास बातें

  • इमाद वसीम को शोएब मलिक ने किया ट्रोल
  • ट्विटर पर इमाद वसीम ने एक्सरसाइज करते हुए वीडियो किया पोस्ट
  • कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है

कोरोनावायरस (coronavirus) की वजह से पूरी दुनिया दहशत में हैं. वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए क्रिकेट टूर्नामेंट को भी रोक दिया गया है. ऐसे में सभी क्रिकेटर अपने-अपने घर में रह रहे हैं. घर में रहकर क्रिकेटर समय को बिताने के लिए तरह-तरह के काम भी करते नजर आ रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pakistan Cricketer) भी खाली समय का उपयोग अपनी फिटनेस पर लगा रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम (Imad Wasim ) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो 'स्क्वाट्स' करते नजर आए. दरअसल पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली ने उन्हें 50 'स्‍क्‍वैट्स' करने का चैलेंज दिया था जिसे वो पूरा करते दिखे. इमाद वसीम ने 50 'स्क्वाट्स' करते हुए खुद के वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया जिसके बाद साथी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik ) ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया. शोएब ने इमाद को कमेंट करते हुए लिखा कि 'लगता है कि भाभी से मांगी मांग-मांगकर आपके हाथ साधारण 'स्‍क्‍वैट्स' मारते वक्त भी वैसे ही हैं, हो सकता है कि वो (भाभी) यह वीडियो बना रही हो. इसके अलावा मलिक ने इमाद से यह भी पूछा कि अगली किसकी बारी है मुर्गा 'स्‍क्‍वैट्स' चैलेंज करने की. शोएब के इस कमेंट पर वहाब रियाज ने भी चुटकी लेते हुए सही करार दिया है.

इमाद वसीम ने अपने वीडियो में बाबर आजम, आबिद अली और हैरिस सोहेल को 50 'स्क्वाट्स' करने का चैलेंज दिया है. कोरोनावायरस के कारण पाकिस्तान सुपरलीग (PSL) के सेमीफाइनल और फाइनल मैचों को भी स्थगित कर दिया गया है. इसके अलावा भारत में आईपीएल (IPL 2020) के होने की उम्मीद पर पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है. बता दें कि पाकिस्तान में भी कोरोना (COVID-19) से हालात खराब  होते जा रहे हैं. अबतक कुल 1408 संक्रमित बताए जा रहे हैं तो वहीं 11 लोगों की मौत भी हो गई है. वहीं, भारत की बात करें तो 900 से ज्यादा लोग वायरस से संक्रमित हो गए हैं. 

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com