NDTV Khabar

देश की शीर्ष कंपनी ने युवा Shreyas Iyer के साथ किया करार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देश की शीर्ष कंपनी ने युवा Shreyas Iyer के साथ किया करार

Shreyas Iyer को मिला यह अनुबंध उन्हें काफी कॉन्फिडेंस देगा

खास बातें

  1. यस दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बने
  2. 2019 संस्करण में टीम को प्लेऑफ तक भी पहुंचाया
  3. 'हम श्रेयस के साथ करार करके बेहद खुश हैं'
मुंबई:

टायर निर्माता कंपनी सीएट लिमिटेड ने भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (shreyas iyer)के साथ करार की घोषणा की है. सीएट से जुड़ने के बाद श्रेयस (shreyas iyer) अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में सीएट के लोगो वाले बल्ले के साथ खेलते नजर आएंगे. अय्यर से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, शुबमन गिल और महिला क्रिकेट टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी सीएट से जुड़ चके हैं.

यह भी पढ़ें:  इस वजह से Virat Kohli ने Wriddhiman Saha को Rishabh Pant पर तरजीह दी


श्रेयस दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बने और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2019 संस्करण में टीम को प्लेऑफ तक भी पहुंचाया. सात साल में दिल्ली की टीम पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब हो पाई थी. उन्होंने 2017 में भारत के लिए टी-20 और वनडे क्रिकेट में पहला मैच खेला था. वह भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हाल ही में समाप्त हुई टी-20 सीरीज का भी हिस्सा थे.

यह भी पढ़ें: बतौर ओपनर Rohit Sharma को पर्याप्त समय देने को तैयार, कई अहम पहलू बयां किए

श्रेयस ने इस करार पर कहा, "यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात है कि मैं सीएटी से जुड़ा हूं जिसने देश में हमेशा क्रिकेट को समर्थन और बढ़ावा दिया है. मैं सीएट के साथ एक लंबा संबंध और खेल में बेहतरीन प्रदर्शन करके मैदान पर कई शानदार यादें बनाना चाहता हूं"

VIDEO:  धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार सुन लीजिए. 

टिप्पणियां

सीएट के प्रबंध संचालक अनंत गोयनका ने कहा, "आईपीएल और सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स के साथ हमारा मानना है कि क्रिकेट लगातार आगे बढ़ रहा है, हम श्रेयस के साथ करार करके बेहद खुश हैं जो सभी फॉर्मेट में ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगे. हम सीएट परिवार में उनका स्वागत करते हैं"



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement