श्रेयस अय्यर ने इस भारतीय महिला खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने ट्वीट पर फैन्स से बातचीत के दौरान सचिन, केविन पीटरसन, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को अपना रोल मॉडल क्रिकेटर करार दिया है

श्रेयस अय्यर ने इस भारतीय महिला खिलाड़ी को बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर

श्रेयस अय्यर ने भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिगेज को निडर क्रिकेटर कहा है

खास बातें

  • श्रेयस अय्यर ने जेमिमा रोड्रिग्स को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया है
  • ट्विटर पर फैन्स से सवाल-जवाब के दौरान किया खुलासा
  • कोरोनावायर के कारण घर में समय बिता रहे हैं श्रेयस अय्यर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कोरोनावायरस (coronavirus) महामारी से निपटने के लिए देशभर में अगले 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है, जोकि मंगलवार आधी रात से ही लागू है. पीएम मोदी को लॉकडाउन इसलिए करनी पड़ी है क्योंकि देश में कोरोना के अब तक 500 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है.कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेटर अपने घरों में खुद को कैद कर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने ट्विटर पर फैन्स से बातचीत की और उनके जवाब का रिप्लाई भी दिया. श्रेयस ने ट्विटर पर फैन्स के द्वारा पूछे गए सवाल पर कई बातों का खुलासा किया. बातचीत के दौरान एक फैन ने उनसे उनका फेवरेट महिला क्रिकेटर के बारे में पूछा तो उन्होंने भारतीय क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) का नाम लिया. श्रेयस ने जेमिमा रोड्रिगेज को एक निडर क्रिकेटर कहा है. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने सचिन तेंदुलकर. केविन पीटरसन, रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना रोल मॉडल करार दिया तो वहीं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को टीम इंडिया का सबसे फनी क्रिकेटर करार दिया.

इसके अलावा उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उनका चीट मील (cheat meal) क्या होता हैं. उन्होंने बिरयानी, घर में बना हुआ खाना और मटन को अपना चीट मील करार दिया. इसके अलावा श्रेयस (Shreyas Iyer) ने अपना मनपसंद फिल्म  'भाग मिल्खा भाग' को बताया.

.इस समय पूरी दुनिया में वायरस का कहर बरप रहा है. देश में अबततक कुल 562 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं. इससे रोकथाम के लिए ही पीएम ने देश में पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com