शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर ने शेयर की एक कैप्शन के साथ तस्वीर, तो हार्दिक पंड्या की भाभी ने कहा, 'मैं देख रहीं हूं..'

शुभमन गिल (Shubhman Gill) चर्चा में हैं. दरअसल गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में दो आंखों के साथ 'I spy' लिखा

शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर ने शेयर की एक कैप्शन के साथ तस्वीर, तो हार्दिक पंड्या की भाभी ने कहा, 'मैं देख रहीं हूं..'

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच अफेयर की खबरें हुई तेज

खास बातें

  • शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच अफेयर की खबर तेज
  • शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है दोनों की पोस्ट

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) चर्चा में हैं. दरअसल गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में दो आंखों के साथ 'I spy' लिखा. इसके बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की और जो कैप्शन लिखा, उसमें भी उन्होंने  'I Spy' लिखा. शुभमन और सारा (Sara Tendulkar) के कैप्शन मैच होने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर अफेयर की खबरें उड़ने लगी है. कई फैन्स ने कमेंट कर यह अंदाजा लगाया है कि आखिर में दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है. लेकिन इस उम्मीद को पंख उस समय लग गए जब हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Bhabhi) की भाभी, पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) ने 'शुभमन गिल की तस्वीर पर कमेंट किया.

कमेंट में पंखुड़ी ने जो लिखा है वो काफी दिलचस्प हैं. हार्दिक की भाभी ने मजाकिया कमेंट करते हुए शुभमन गिल की तस्वीर पर 'I See' लिखा है. भाभी पंखुड़ी ने जानबूझकर शुभमन की टांग खिंचाई करने के लिए यह कमेंट किया है. दोनों की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. 

I spy

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

गौरतलब है कि शुभमन गिल आईपीएल (IPL) में केकेआर (KKR) की टीम का हिस्सा हैं. गिल भारत के सबसे प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हैं. उन्हें भारतीय क्रिकेट का नया भविष्य बताया जा रहा है. साल 2019 जनवरी में गिल ने भारतीय टीम के वनडे टीम में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें टेस्ट टीम में भी शामिल किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि टेस्ट टीम के प्लेइंग इलेवन में उन्हें शामिल नहीं किया गया है. शुभमन ने अबतक फर्स्ट क्लास करियर में 21 मैच खेले हैं जिसमें 2133 रन बनाए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में गिल के नाम 7 शतक दर्ज हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में शुभमन गिल से काफी उम्मीदें हैं. गिल ने आईपीएल में अबतक 27 मैच खेले हैं और 499 रन बनाएं, अबतक 4 अर्दशतक जमाए हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.