नाम और नंबर वाली नई टेस्ट जर्सी में नजर आए विराट कोहली और ऋषभ पंत, देखें फोटो

नाम और नंबर वाली नई टेस्ट जर्सी में नजर आए विराट कोहली और ऋषभ पंत, देखें फोटो

BCCI ने टेस्ट सीरीज से पहले खिलाड़ियों के लिए नई जर्सी लॉन्च की.

खास बातें

  • वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत विंडीज से दो मैच खेलेगा भारत
  • मैच से पहले BCCI ने खिलाड़ियों के लिए जारी नाम और नंबर वाली नई जर्सी
  • इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने लॉन्च की थी नाम और नंबर वाली जर्सी
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने वेस्टइंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले खिलाड़ियों की नई जर्सी लॉन्च की है. जर्सी पर खिलाड़ी का नाम और नंबर लिखा हुआ है. इस नई जर्सी में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम के अन्य खिलाड़ियों ने फोटो शूट कराया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant), अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ कुछ अन्य खिलाड़ियों ने अपने फोटो सोशल मीडिया साइट पर भी शेयर किए जो देखते ही देखते वायरल हो गए. नई जर्सी में विराट कोहली नाम और नंबर 18 के साथ दिख रहे हैं. टीम इंडिया (India Cricket team) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी, जिसका पहला मैच एंटीगुआ में खेला जाएगा. 

WI vs IND: पहले टेस्‍ट में MS धोनी के इस रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं विराट कोहली...

p32nsva

d51i2j4g

lqg3kt6o

af219n6o

ges6ip3o

टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम (India Cricket team) ने विंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली थी. इस सीरीज को टीम ने 3-0 से जीता था.  इसके बाद हुई तीन वनडे सीरीज को भारतीय टीम ने 2-0 से अपने नाम किया था. इस सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. टेस्ट सीरीज में भी भारतीय टीम जीत के इसी क्रम को जारी रखना चाहेगी. टेस्ट सीरीज को लेकर विराट कोहली का मानना ​​है कि टेस्ट चैंपियनशिप से बल्लेबाजों को मुश्किल होगी क्योंकि इससे खेल की एक बड़ी योजना बनेगी. वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स नाइट के दौरान कोहली ने कहा, 'खेल बहुत अधिक प्रतिस्पर्धी होने जा रहे हैं और यह आपके द्वारा खेले जाने वाले टेस्ट मैचों के लिए बहुत सारे उद्देश्य लाता है. यह सही समय पर उठाया गया एक सही कदम है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो साल तक खेले जाने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के पहले संस्करण में, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्ट इंडीज की टीम 27 सीरीज में 71 टेस्ट मैचों खेलेंगी. 

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार