Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

SL vs BAN: दूसरे वनडे के साथ श्रीलंका ने 44 महीने बाद घर में जीती पहली सीरीज

SL vs BAN: दूसरे वनडे के साथ श्रीलंका ने 44 महीने बाद घर में जीती पहली सीरीज

सीरीज का पहला मैच श्रीलंका ने 91 रनों से जीता था

खास बातें

  • तीन मैचों की सीरीज में श्रीलंका ने दूसरा वनडे भी जीता
  • इस जीत के साथ ही श्रीलंका ने सीरीज पर भी जमाया कब्जा
  • वर्ल्डकप में नौ मैचों में तीन जीत ही दर्ज कर पाई थी श्रीलंका टीम
कोलंबो:

SL vs BAN: श्रीलंका (Sri Lanka Cricket team) ने आर प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश (Bangladesh Cricket team) को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. श्रीलंका की अपने घर में पिछले 44 महीनों में यह पहली सीरीज जीत है. श्रीलंका ने पहला मैच 91 रनों से जीता था. इसी मैच के बाद उसके तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. यह जीत मलिंगा के लिए विदाई जीत बन गई थी. तीन वनडे मैचों की इस सीरीज के दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 238 रन का स्कोर बनाया, जिसे श्रीलंका ने 44.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

बीसीसीआई ने विंडीज दौरे से पहले फैमिली क्लॉज में किया यह 'विराट बदलाव', मतलब....

मेजबान श्रीलंका के लिए अविश्का फर्नाडो (Avishka Fernando) ने 82, एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) ने नाबाद 52, कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) ने नाबाद 41, कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) ने 15 और कुसल परेरा (Kusal Perera) ने 30 रन बनाए. बांग्लादेश की ओर से मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने दो और मेहदी हसन (Mehdi Hassan) ने एक विकेट लिया. 

ओह ! तो यह है मोहम्मद आमिर के संन्यास लेने की 'असल वजह'

इससे पहले बांग्लादेश ने मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) के नाबाद 98 रनों की मदद से आठ विकेट पर 238 रन का स्कोर बनाया था.  श्रीलंका के लिए नुवान प्रदीप (Nuwan Pradeep), इसुरु उदाना (Isuru Udana) और अकिला धनंजय (Akila Dananjaya) ने दो-दो विकेट लिए.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए हुई भारतीय टीम की घोषणा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)