NDTV Khabar

ट्विटर चर्चा : 'कोहली ने बल्लेबाज़ से कहा सॉरी थोड़ी जल्दी थी, 'बैंक' जाना था'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर चर्चा : 'कोहली ने बल्लेबाज़ से कहा सॉरी थोड़ी जल्दी थी, 'बैंक' जाना था'

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली

खास बातें

  1. भारत की इंग्लैंड पर जीत की सोशल मीडिया पर चर्चा है
  2. हर्षा भोगले ने लिखा है कि इंग्लैंड ने जल्दी घुटने टेक दिए
  3. मोहम्मद शमी और जयंत यादव की भी तारीफ हो रही है
विशाखापट्टनम:

इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरिज़ में टीम इंडिया ने स्कोर 1-0 कर लिया है. पहला टेस्ट मैच तो ड्रा रहा था लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को 246 रन से हराकर सीरिज़ में 1-0 से बढ़त बना ली. इस जीत के बाद सोशल मीडिया और खासकर ट्विटर पर इस मैच की ख़ासी चर्चा हो रही है.

क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा - इंग्लैड ने वक्त से पहले ही घुटने टेक दिए. बाकी की सीरीज़ के लिए इससे टेम्पो सेट हो सकता है.
 


उन्होंने यह भी लिखा कि जीत भारत की ही होनी थी लेकिन कल कुक के विकेट ने इंग्लैंड की कमर तोड़ दी.
 
ट्विटर यूज़र @Vicky_speaks1 ने लिखा है कि थोड़ा इंतज़ार करें, अब बहुत जल्द 'धूल भरी पिच' का रोना रोया जाएगा.
 
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. ट्विटर पर @ikpsgill ने मैच को नोटबंदी से जोड़ते हुए लिखा - विराट कोहली बल्लेबाज़ के पास गये और उससे बोले... -
 
उधर इस मौके पर ब्रिटिश जर्नलिस्ट पियर्स मोरगन को एक बार फिर याद किया गया. भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पैरेडी ट्विटर अकाउंट पर उन्हें चुनौती देते हुए लिखा गया है कि इंग्लैंड यह सीरीज़ भारत ने नहीं जीत पाएगी.
 


पियर्स ने उस चुनौती का तो जवाब नहीं दिया लेकिन एक अलग ट्वीट में अपने चिर परिचित अंदाज़ में लिखा 'क्या आप ऐसे वर्ल्ड क्लास, अनुभवी, फिट इंग्लैंड बल्लेबाज़ों को जानते हैं जो आकर इस सीरीज़ को बचा सके.'


वैसे ये जयंत यादव का पहला टेस्ट था और उनके शानदार प्रदर्शन की भी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है. यूज़र @GirinGovind लिखते हैं - इंग्लैंड को दो घंटे में धो डाला गया. क्रेडिट कोहली को जाता है और जयंत यादव को भी जिन्होंने बल्ले और गेंद से बेहतरीन शुरुआत की है.

ट्विटर यूज़र जानह्वी ने लिखा जयंत यादव को मैच में दो बार रिव्यू किया गया और दोनों ही बार वह सफल रहे. अब से DRS का नाम बदलकर Debutant Review System रख देना चाहिए.

 


उधर मोहम्मद शमी की गेंदबाज़ी की भी काफी तारीफ की जा रही है. ट्विटर पर गौतम आदित्य लिखते हैं कि शमी सम्मान के लायक हैं. चोट के बावजूद उन्होंने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए जरूरी विकेट लिए.

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement