Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सौरव गांगुली का नया 'म्यूजिक अवतार', प्रशंसकों से पूछा सवाल

चाहे सौरव (Sourav Ganguly) बीसीसीआई के बॉस के रूप में हों, या कमेंटेटेर के रूप में य फिर बंगाली चैनलों पर कोई शो होस्ट कर रहे हों, वह कुछ भी करते हैं वहीं झंडा गाड़ देते हैं

सौरव गांगुली का नया 'म्यूजिक अवतार', प्रशंसकों से पूछा सवाल

सौरव गांगुली का नया रूप

खास बातें

  • सौरव फिर से म्यूजिक के दुनिया में
  • चाहने वालों को करेंगे नए रूप से हैरान?
  • पहले भी ऑडियो कैसेट आ चुका है बाजार में
नई दिल्ली:

सौरव गांगुली के न जाने कितने रूप हैं ! मैदान हो या मैदान के बाहर, गांगुली का जलवे में कोई कमी नहीं है. चाहे सौरव बीसीसीआई के बॉस के रूप में हों, या कमेंटेटेर के रूप में य फिर बंगाली चैनलों पर कोई शो होस्ट कर रहे हों, वह कुछ भी करते हैं वहीं झंडा गाड़ देते हैं. मानो सारा आकर्षण सौरव गांगुल के इर्द-गिर्द ही सिमट जाता है. और अब उनका नया ही रूप दिखाई पड़ा है. यह नया रूप है म्यूजिक अवतार के रूप में! और इसके दर्शन सौरव के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करने के साथ हुए. 

यह भी पढ़ें:  NZ vs IND 2nd Test: कुछ ऐसे विराट कोहली रिपोर्टर के इस सवाल पर भड़क गए और...

पता नहीं सौरव गांगुली के प्रशंसकों को यह बात मालूम है या नहीं कि जब गांगुली ने करीब साल 1992 में भारत के लिए अपना करियर शुरू कर किया था, तो इसी के आस-पास गांगुली का उनकी आवाज में बंगाली गानों का एक ऑडियो कैसेट भी जारी हुआ था. लेकिन जब गांगुली के क्रिकेट करियर का ग्राफ ऊपर बढ़ता गया, तो म्यूजिक बैकफुट पर चला गया. 

A little bit of music is good in life

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

यह भी पढ़ें:  व‍िराट कोहली के बल्‍ले पर लगा 'ग्रहण', चार पार‍ियों में बना पाए केवल 38 रन

लेकिन ऐसा लगता है कि गांगुली का संगीतप्रेम एक बार फिर से जाग उठा है. और इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी उनकी तस्वीरों को देखकर यह साफ तौर पर समझा जा सकता है, महसूस किया जा सकता है. इस तस्वीर में सौरव गांगुली किसी म्यूजिक रॉकस्टार से कम नहीं दिखाई पड़े हैं. यह तस्वीर सौरव के एक कार्यक्रम की है, जिसमें वह हाथ में गिटार लिए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

फोटो पोस्ट करने के साथ ही गांगुली ने सवाल भी किया है, "नया करियर?" बहरहाल, अब यह देखने की बात होगी कि गांगुली आगे इस कार्यक्रम में क्या दिखाई पड़ते हैं, लेकिन गांगुली का यह म्यूजिक अवतार निश्चित ही उनके चाहने वालों को रोमांच से भर देगा.