बंगाल क्रिकेट संघ में उठे बगावती सुर, सौरव गांगुली की जा सकती है कुर्सी!

भारतीय टीम के महानतम कप्तानों में शामिल सौरव गांगुली के खिलाफ बंगाल क्रिकेट संघ में बगावती सुर उठने लगे हैं.

बंगाल क्रिकेट संघ में उठे बगावती सुर, सौरव गांगुली की जा सकती है कुर्सी!

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली(फाइल फोटो)

खास बातें

  • बंगाल क्रिकेट संघ में उठे बगावती सुर
  • सौरव गांगुली की जा सकती है कुर्सी!
  • लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लेकर हुआ विवाद
नई दिल्ली:

भारतीय टीम के महानतम कप्तानों में शामिल सौरव गांगुली के खिलाफ बंगाल क्रिकेट संघ में बगावती सुर उठने लगे हैं. अब आलम यह है कि सौरव गांगुली से बंगाल क्रिकेट संघ का अध्यक्ष पद छोड़ने की मांग की जाने लगी है. लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लेकर कैब में यह नया विवाद उफना है. इन सिफारिशों के तहत बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव सुबीर गांगुली ने आज कैब अध्यक्ष सौरव गांगुली को पत्र भेजकर कहा कि अगर उन्हें ‘कूलिंग ऑफ’ पर जाने के लिये बाध्य किया जाता है, तो लोढा समिति के अनुसार यही नियम इस महान क्रिकेटर भी भी लागू होता है.

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के विश्व कप फाइनल में पहुंचने की उम्मीद

सुबीर आईपीएल संचालन परिषद के पूर्व सदस्य और कैब के अनुभवी रह चुके हैं. वह राज्य संघ में पूर्व कोषाध्यक्ष बिस्वरूप डे के साथ सौरव गांगुली के विरोधी ग्रुप का हिस्सा हैं. उन्होंने तीन पेज के इस पत्र में लिखा, ‘‘अगर आप मुझे संयुक्त सचिव के पद पर जारी रखने के लिये मुझे अमान्य करार कते हो तो लोढा समिति की सिफारिशों के अनुसार आप भी जारी नहीं रह सकते और इसके अनुसार ‘कूलिंग ऑफ’ का तीन साल का समय आपके खिलाफ भी लागू होगा. आपको भी तुरंत प्रभाव से अपना पद छोड़ना होगा.’’

VIDEO: सौरव गांगुली ने सहवाग के बयान को बेतुका बताया
अब देखना होगा कि कैब में उफने नए विवाद क्या रंग लेगी. हालांकि सौरव गांगुली के लिए इन मुश्किल हालात से निकलना इतना आसान भी नहीं होगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com