BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने की विराट कोहली और रोहित शर्मा से चर्चा, बातचीत के केंद्रबिंदु रहे MS Dhoni

BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने की विराट कोहली और रोहित शर्मा से चर्चा, बातचीत के केंद्रबिंदु रहे MS Dhoni

BCCI ने Sourav Ganguly और Virat Kohli की मुलाकात का यह फोटो पोस्ट किया है

खास बातें

  • चयन समिति की बैठक के इतर हुई यह मुलाकात
  • भारतीय टीम की आगे की योजनाओं पर हुई चर्चा
  • जानकारी के अनुसार, धोनी के क्रिकेट भविष्य पर हुई चर्चा
मुंबई:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का अध्यक्ष पद संभालने वाले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)ने चयनसमिति की बैठक से इतर गुरुवार को यहां टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात की और भारतीय क्रिकेट टीम की आगे की योजनाओं पर चर्चा की ((Sourav Ganguly meets Virat Kohli)). यह भी पता चला है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य पर भी बैठक के दौरान चर्चा की गयी हालांकि सभी ने इस बैठक को लेकर चुप्पी साधे रखी. कोच रवि शास्त्री बैठक का हिस्सा नहीं थे.यह तय है कि गांगुली (Sourav Ganguly) अगले महीने ईडन गार्डंस पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान शास्त्री से बात करेंगे.

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित, जानें कौन-कौन है शामिल

बीसीसीआई सूत्रों ने कहा, ‘अध्यक्ष और सचिव कप्तान और उप कप्तान से मिलना चाहते थे. टीम की योजनाओं को लेकर कुछ चर्चा हुई. अध्यक्ष ने कुछ सुझाव दिए. ' बीसीसीआई ने बैठक की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है.

इस पर लिखा गया है, ‘सीनियर चयनसमिति की दोपहर बाद बैठक में सभी के चेहरों पर खिली मुस्कान. बैठक में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट टीम घोषित की गई.' रोहित बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैचों में टीम की अगुवाई करेंगे और इसलिए वह बैठक में शामिल हुए. नियमित कप्तान कोहली इन मैचों में विश्राम दिया गया है. वह इसके बाद दो टेस्ट मैचों में टीम का नेतृत्व करेंगे.

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com