Sourav Ganguly ने शाहरूख खान पर किया खुलासा, मुझे कभी भी KKR टीम को लेकर आजादी नहीं दी गई..देखें Video

भारत के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने आईपीएल (IPL 2020) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. गांगुली ने कहा कि केकेआर की कप्तानी करते समय शाहरूख खान ने उन्हें कभी आजादी नहीं दी.

Sourav Ganguly ने शाहरूख खान पर किया खुलासा, मुझे कभी भी KKR टीम को लेकर आजादी नहीं दी गई..देखें Video

गांगुली बोले- केकेआर की कप्तानी करते वक्त शाहरूख ने कभी आजादी नहीं दी

खास बातें

  • सौरव गांगुली ने शाहरूख खान को लेकर दिया बयान
  • केकेआर टीम की कप्तानी करते वक्त कभी भी आजादी नहीं दी
  • 2008 में गांगुली केकेआर टीम के कप्तान थे

भारत के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने आईपीएल (IPL 2020) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. गांगुली ने गौतम भट्टाचार्य के यू-ट्यूब  चैनल में बात करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को लेकर बात की और कहा कि जब मैं कप्तान था तो शाहरूख ने मुझे टीम को लेकर कोई आजादी नहीं दी, यही कारण रहा कि केकेआऱ के लिए मैं अच्छा नहीं कर पाया. गांगुली ने इंटरव्यू में कहा कि, मैं कुछ दिन पहले गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का इंटरव्यू देख रहा था जिसमें उन्होंने ये कहा कि शाहरूख ने उन्हें केकेआर की टीम को लेकर आजादी दी थी लेकिन मैंने भी अपने समय में शाहरूख से यही मांग की थी. उस समय मुझे केकेकआर टीम (Kolkata Knight Riders) को लेकर कोई आजादी नहीं दी गई. बता दें कि साल 2008 में गांगुली ने केकेआर टीम (KKR Team) की कप्तानी की थी. गांगुली ने अपने इंटरव्यू में कहा कि एक अच्छी आईपीएल टीम वही साबित होती है जब टीम को खिलाड़ियों के हाथों में छोड़ देना चाहिए.

गांगुली ने कहा कि आईपीएल की बेस्ट टीम की ओर देखें तो सीएसको (CSK) को सिर्फ धोनी (MS Dhoni) चलाते हैं तो वहीं मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी रोहित (Rohit Sharma) के पास हैं. रोहित के पास ऑनर नहीं जाते हैं कि आप इस खिलाड़ी को चुने. गांगुली ने उस समय केकेआर के कोच रहे जॉन बुकानन पर भी निशाना साधा और कहा कि उनकी रणनीति हैरान करने वाली रहती थी. वे चाहते थे कि टीम में 4 कप्तान रहें. 

गौरतलब है कि गांगुली की कप्तानी में केकेआर की टीम पहले सीजन में छठे नंबर पर रही थी. शुरूआती सीजन में केकेआर की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा था. साल 2009 में गांगुली को कप्तानी पद से हटा दिया गया था. बाद में साल 2010 में गांगुली को केकेआर ने रिटेन नहीं किया. जिसके बाद गांगुली साल 2011 में पुणे वॉरियर्स (Pune Warriors) की टीम के साथ जुड़े थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.