यह ख़बर 17 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

स्पॉट फिक्सिंग : चंदीला तीन दिन की पुलिस हिरासत में

खास बातें

  • दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में निलम्बित राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम के खिलाड़ी अजीत चंदीला को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।
नई दिल्ली:

दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में निलम्बित राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम के खिलाड़ी अजीत चंदीला को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस अगले तीन दिनों तक चंदीला से पूछताछ करेगी।

चंदीला को पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश देते हुए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अजय कुमार जैन ने चंदीला एवं पांच अन्य अरोपियों की जमानत सम्बंधी याचिका पर सुनवाई के लिए 22 जून की तारीख तय की है।

चंदीला के अलावा सट्टेबाज रमेश व्यास, अश्विनी अग्रवाल, दीपक कुमार, सुनील भाटिया एवं पूर्व रणजी खिलाड़ी बाबूराव यादव ने जमानत याचिका दायर की है। पुलिस ने इन सभी की जमानत का विरोध किया है।

दिल्ली पुलिस ने 16 मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी शांताकुमारन श्रीसंत, चंदीला और अंकित चव्हाण को स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस सिलसिले में 25 अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीसंत और चव्हाण सहित 21 आरोपियों को जमानत मिल चुकी है, लेकिन चंदीला को अब तक जमानत नहीं मिल सकी है। दिल्ली पुलिस ने चंदीला को मुख्य साजिशकर्ता करार दिया है।