यह ख़बर 28 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

विंदू की पुलिस हिरासत 31 मई तक के लिए बढ़ी

खास बातें

  • मुम्बई की एक अदालत ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ताजा स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड हस्ती विंदू दारा सिंह रंधावा की पुलिस हिरासत को 31 मई तक के लिए फिर से बढ़ा दी। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।
मुंबई:

मुम्बई की एक अदालत ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के ताजा स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड हस्ती विंदू दारा सिंह रंधावा की पुलिस हिरासत को 31 मई तक के लिए फिर से बढ़ा दी। यह जानकारी अधिकारियों ने दी।

अतिरिक्त महानगर दंडाधिकारी एएम पडवाद ने विदू के अलावा सट्टेबाज प्रेम तनेजा तथा हवाला संचालक अल्पेश पटेल की पुलिस हिरासत को भी 31 मई तक के लिए बढ़ा दी है।

पुलिस के वकील किरन बेंदबर ने अदालत से आरोपियों की हिरासत बढ़ाए जाने की मांग की और कहा कि गिरफ्तार किए जाने से पहले विंदू की आज्ञा पर फरार सट्टेबाज संजय जयपुर द्वारा पाकिस्तानी अम्पायर असद रऊफ को दिया गया एक सिम कार्ड नष्ट कर दिया गया था।

बेंदबर ने कहा कि आरोपियों को जांचकर्ताओं की हिरासत में दिए जाने की आवश्यकता है ताकि वे मामले की गहन पड़ताल कर सकें और रऊफ, विंदू और जयपुर के बीच के सम्बंधों का खुलासा कर सकें। साथ ही विंदू से गिरफ्तार अन्य आरोपियों के सामने पूछताछ किया जाना बाकी है।

विंदू के वकील मानेशिंदे ने पुलिस हिरासत बढ़ाए जाने की मांग का विरोध किया और अदालत को आश्वासन दिया कि पुलिस को जब भी जरूरत होगी आरोपी जांच के लिए हाजिर हो जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अदालत ने मानशिंदे के विरोध को खारिज कर दिया और आरोपियों की पुलिस हिरासत को चार दिन के लिए और बढ़ा दी।