SRH vs CSK: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने मैच जीता और MS ने इस व्‍यवहार से फैंस का दिल...VIDEO

मैच के बाद धोनी SRH टीम के युवा खिलाड़ियों प्रियम गर्ग, शाहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को उपयोगी टिप्‍स देते हुए नजर आए. युवा प्‍लेयर्स के तौर पर प्रियम और अभिषेक शर्मा को काफी ऊंचा रेट किया जा रहा है.

SRH vs CSK: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने मैच जीता और MS ने इस व्‍यवहार से फैंस का दिल...VIDEO

SRH के खिलाफ मैच में धोनी ने 13 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली

नई दिल्ली:

SRH vs CSK: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने मैच जीता और MS ने इस व्‍यवहार से फैंस का दिल...VIDEO इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2020) में तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का प्रदर्शन इस सीजन में अब तक खास नहीं रहा है. टीम को टूर्नामेंट के आठ मैचों में अब तक पांच हार का सामना करना पड़ रहा है और अंकतालिका में धोनी की टीम इस समय छठे स्‍थान पर है. इस प्रदर्शन के बाद आलोचकों के निशाने पर अगर कोई सबसे अधिक है तो वह हैं टीम के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni). कुछ पूर्व क्रिकेटरों ने तो इस प्रदर्शन को लेकर धोनी के खिलाफ काफी तीखे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है. धोनी अब तक न तो बल्‍ले से ज्‍यादा कामयाब हो रहे हैं और न ही अपनी कप्‍तानी से टीम को वे प्रेरित कर पा रहे हैं. बहरहाल, टूर्नामेंट में मंगलवार को CSK ने अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन किया और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs CSK) के खिलाफ 20 रन से जीत हासिल की. मैच में पहले बैटिंग करते हुए सीएसके 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 167 रन का स्‍कोर खड़ा किया. इस स्‍कोर में धोनी ने 13 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्‍के की मदद से 21 रन बनाए. जवाब में SRH की टीम 20 ओवर्स में 8 विकेट खोकर 147 रन ही बना पाई और 20 रन से मैच हार गई. इस प्रदर्शन के निश्चित रूप से फैंस की MS और CSK की टीम के प्रति नाराजगी कम हुई होगी.

पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने हवा में झपटा मारकर लिया हैरत भरा कैच, देखें Video

मैच के बाद धोनी ने एक और व्‍यवहार से लोगों का दिल जीता. मैच के बाद वे SRH टीम के युवा खिलाड़ियों प्रियम गर्ग, शाहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को उपयोगी टिप्‍स देते हुए नजर आए (MS dhoni shares his knowledge with younger bunch). युवा प्‍लेयर्स के तौर पर प्रियम और अभिषेक शर्मा को काफी ऊंचा रेट किया जा रहा है. आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर धोनी की युवाओं के साथ इस बातचीत का वीडियो शेयर किया गया है जिसे लेकर फैंस ने पॉजिटिव रिएक्‍शन दिया है. आप भी इस वीडियो पर नजर डाल लीजिए..

SRH vs CSK: धोनी ने मारा गगनचुंबी छक्का, बल्ले से लगते ही उड़ गई गेंद..देखें Video

एक फैन ने इस अपने कमेंट में लिखा- प्‍यारा (Adorable). एक अन्‍य रिएक्‍शन में लिखा गया-हेटर्स चाहे कुछ भी बोल लें, हमारा ट्रस्‍ट धोनी भाई से कभी कम नहीं होने वाला. हम सब उनकी जीत में भी साथ हैं और हार मे भी साथ हैं. जयेश नाम के एक फैन ने लिखा-मैच का बेस्‍ट मूमेंट. MS युवाओं को मार्गदर्शन दे रहे हैं. एक अन्‍य फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि हम एमएस धोनी को टीम इंडिया का हेड कोच बनने देखना पसंद करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'फिट इंडिया' में विराट कोहली ने PM को बताया अपनी फिटनेस का राज