SRH vs CSK: धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ चुने ये नए 3 फंडे, क्या टूटेगा सुपर किंग्स की हार का सिलसिला

SRH vs CSK: पिछले कुछ मैचों में लगातार हार के बाद हार का सामना कर अब करो या मरो की कगार पर आकर लगभग खड़े हो गए हैं!! और अब हालात को भांपकर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नए तीन फंडे चुने. अब ये फंडे सुपर किंग्स को कितना सुपर बना पाएंगे या नहीं, यह तो मैच खत्म होने पर ही पता चलेगा. 

SRH vs CSK: धोनी ने हैदराबाद के खिलाफ चुने ये नए 3 फंडे,  क्या टूटेगा सुपर किंग्स की हार का सिलसिला

SRH vs CSK: क्या नए तीन फंडे एमएस की टीम की किस्मत बदलेंगे

खास बातें

  • मुसीबत में माही के नए रास्ते !
  • नए रास्ते दिलाएंगे एमएस को जीत ?
  • इस बार जगेगा चेन्नई का भाग्य?
नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में क्या हाल चल रहा है.  हाल यह है कि अपनी ही छाया भर दिखाई पड़ रहे हैं. फिर चाहे कप्तान हो या बाकी ज्यादातर खिलाड़ी. यही वजह है कि पिछले कुछ मैचों में लगातार हार के बाद हार का सामना कर अब करो या मरो की कगार पर आकर लगभग खड़े हो गए हैं!! और अब हालात को भांपकर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नए तीन फंडे चुने. अब ये फंडे सुपर किंग्स को कितना सुपर बना पाएंगे या नहीं, यह तो मैच खत्म होने पर ही पता चलेगा. 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स अपने खेले सात में से पांच मैच गंवाकर फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में फिसड्डी पंजाब के बाद सातवें नंबर पर है. एक तो सीजन शुरू होने से पहले से ही पहले खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजेटिव पाए जाने, फिर रैना और भज्जी के टूर्नामेंट से हटने से प्रशंसक पहले से ही परेशान थे, तो इसके बाद कप्तान एमएस धोनी और खिलाड़ियों के लचर प्रदर्शन ने प्रशंसकों को गुस्सा से बुरी तरह भर दिया. कैसी-कैसी सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया हुई, आप जानते ही हैं!

यह भी पढ़ें:  धमाल मचाने वाले राहुल तेवतिया ने शेयर की throwback तस्वीर, खूब हो रहा है वायरल

चलिए हम चेन्नई के तीन फंडों पर  लौटते हैं, जो धोनी ने अपने सातवें मैच में हैदाराबाद के खिलाफ चुने हैं. पहला फंडा तो यह है कि एमएस ने इलेवन में दो स्पिनरों को शामिल किया. पिछले मैच में बेहतर खेलने वाले जगदीशन की जगह लाए गए पीयूष चावला. मतलब अब कर्ण शर्मा और चावला. दो लेग स्पिनर.  दूसरा फंडा  धोनी ने अपनाया कि इस बार टॉस जीतने के बाद पहले बैटिंग का फैसला लिया. अभी तक चेन्नई बाद में ही बैटिंग कर रहा था. 

वहीं तीसरा फंडा और भी ज्यादा चौंका गया!! जी हां, इस बार हुआ ओपनिंग में बदलाव. अक्सर नंबर पांच या छह पर बैटिंग करने आने वाले युवा ऑलराउंडर सैम कुरेन पहली बार पारी की शुरुआत करने उतरे. उनके साथ वॉटसन की जगह ओपनर थे फैफ डु प्लेसिस. निश्चित ही, सेम को ओपनर बनाने से चेन्नई को एक विकल्प मिला. पर बड़ा सवाल यही है कि क्या इसे मिलाकार ये तीन फंडे चेन्नई का भला करेंगे इस बार. चलिए हम भी इंतजार कर रहे हैं, आप भी करते रहिए!

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com