SRH vs CSK: इस वजह से एमएस धोनी का यह बेहतरीन छक्का बहुत ही खास बन गया, VIDEO

SRH vs CSK: एमएस धोनी ने जो हाथ हैदराबाद के खिलाफ दिखाए, उससे पुराने धोनी की याद आ गयी. और यह भी साफ हो गया कि अभी उनमें क्रिकेट बची हुई है. हां यह बात अलग है कि अभी भी एमएस को अपना पूर्ण स्तर हासिल करना है और आगे आने वाले मैचों में इसके दर्शन हो सकते हैं

SRH vs CSK: इस वजह से एमएस धोनी का यह बेहतरीन छक्का बहुत ही खास बन गया, VIDEO

SRH vs CSK: एमएस धोनी की छोटी पारी ने समा बांधा

खास बातें

  • इस छक्के के क्या कहने...!
  • एमएस धोनी का ट्रेलर छक्का देखिए..!
  • पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त !
नई दिल्ली:

यह कहना गलत नहीं होगा इस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के सफर में यह पहला मौका रहा, जब एमएस धोनी (MS Dhoni) बैटिंग में 'पुराने धोनी' के आस-पास नजर आए. हालांकि, जब सभी उम्मीद कर रहे थे कि एमएस (MS Dhoni) नॉटआउट लौटेंगे, तो वह आउट हो गए, लेकिन आउट होने से पहले धोनी ने एक बात तो साबित की कि उन्हें अभी क्रिकेट बची हुई है. धोनी इस मुकाबले में नंबर पांच पर बल्लेबाजी के लिए आए और चेन्नई कप्तान ने 13 गेंद पर 2 छक्कों और 1 चौके स 21 रन बनाए और वह 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हुए.

लेकिन इस पारी के दौरान जो आकर्षण रहा, वह धोनी के छक्के रहे, जो उन्होंने तेज गेंदबाजों के खिलाफ जड़े. और जो शॉट उन्होंने नटराजन के खिलाफ आउट होने से ठीक पहली गेंद पर जड़ा, उसने कमेंटरी कर रहे दिग्गजों को वाह धोनी, आह धोनी कहने पर मजबूर कर दिया. यह ऐसा प्रचंड छक्का रहा, जो सीधे लांगऑन के रास्ते से स्टेडियम के बाहर चला गया. 

लेकिन इस छक्के की खास बात यह रही कि यह अभी तक के आईपीएल के  सफर में स्पेशल छक्का बन गया. कारण यह रहा कि यह छक्का टूर्नामेंट में अभी तक चौथा सबसे लंबा छक्का बन गया और इसकी लंबाई 102 मी. रही. निश्चित ही, इन छक्कों ने चेन्नई के कप्तान को भरोसा दिया और उनके चाहने वाले इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले मैचों में एमएस के बल्ले से कुछ इसी तरह की पारियां और बड़े शॉट देखने को मिलेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर खास बात कही थी.