SRH vs DC IPL 2020: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रन के बड़े अंतर से किया पस्त

SRH vs DC IPL: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने करो या मरो के मौके पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हल्ला बोलते हुए उसके सामने जीत के लिए 220 रनों का टारगेट रखा. बैटिंग पिच पर हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने 66 और विकेटकीपर ऋिद्धिमान साहा ने सभी को चौंकाते हुए 87 रन की पारी खेली. इनके अलावा मनीष पांडे ने भी बिना आउट हुए 44 रन का योगदान दिया. और इसका असर यह रहा कि हैदराबाद कोटे के 20 ओवरों में 2 विकेट पर 219 रन तक पहुंचने में कामयाब रहा.

SRH vs DC IPL 2020: हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रन के बड़े अंतर से किया पस्त

SRH vs DC IPL 2020: ऋषभ पंत के पास अच्छा मौका था, जो उन्होंने गंवा दिया

दुबई:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में शीर्ष चार के लिए अपनी-अपनी जगह को पुख्ता करने की लड़ाई में मंगलवार को हुए इकलौते मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपनी उम्मीदों को परवान चढ़ाते हुए  दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन के विशाल अंतर से धो दिया. वास्तव में, यह कहना गलत नहीं होगा कि जब सनराइजर्स ने दिल्ली के सामने जीत के लिए 220 का लक्ष्य रखा, तो बहुत हद तक मैच का परिणाम तभी तय हो गया था. और ऐसे में जब दिल्ली ने पीछा करते हुए शिखर धवन और मारकस स्टोइनिस के दो विकेट दो ओवर खत्म होते-होते गंवा दिए, तो साफ हो गया कि यहां से कोई चमत्कारिक पारी ही दिल्ली की नैया पार लगा सकती है. यहां से डग आउट में बैठे दिल्ली के खिलाड़ियों को अगर किसी चमत्कार की  उम्मीद बची भी थी, तो उसे राशिद खान ने एक ओवर में हेटमायर और रहाणे के विकेट चटकाकर पूरी तरह खत्म कर दिया. इसके बाद नियमित अंतराल पर दिल्ली के विकेट गिरते रहे और पूरी टीम 19 ओवरों में 131 रन पर सिमट गयी.

 इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने करो या मरो के मौके पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हल्ला बोलते हुए उसके सामने जीत के लिए 220 रनों का टारगेट रखा. बैटिंग पिच पर हैदराबाद के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर ने 66 और विकेटकीपर ऋिद्धिमान साहा ने सभी को चौंकाते हुए 87 रन की पारी खेली. इनके अलावा मनीष पांडे ने भी बिना आउट हुए 44 रन का योगदान दिया. और इसका असर यह रहा कि हैदराबाद कोटे के 20 ओवरों में 2 विकेट पर 219 रन तक पहुंचने में कामयाब रहा. इससे पहले हैदराबाद ने अपनी इलेवन में तीन बदलाव किए. केन विलियमसन, रिद्धिमान साहा और शहबाज नदीम आए हैं, और जॉनी बैर्यस्टो, प्रियम गर्ग और खलील अहमद बाहर गए. और इन बदलावों का असर यह रहा कि हैदराबाद के पक्ष में बड़ी जीत आयी. 

Newsbeep

दोनों टीमें देख लें: दिल्ली ने  पिछले मैच वाली ही इलेवन बरकार रखी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हैदराबाद टीम में तीन बदलाव किए गए हैं: