SRH vs KKR: केकेआर का यह अमरीकी बॉलर बिना खेले हुआ बाहर, अब यह खिलाड़ी लेगा जगह

SRH vs KKR: हालांकि, खान को केकेआर की तरफ से अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन वह काफी प्रतिष्ठा और चर्चाओं के साथ आए थे. उन्होंने सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन मैच खेलने का मौका नहीं मिला, यह दुर्भाग्य  की बात रही. खान की तेजी को लेकर चर्चा थी और अमरीका जैसे देश से आए थे, तो लोग थोड़ा हैरान थे. 

SRH vs KKR: केकेआर का यह अमरीकी बॉलर बिना खेले हुआ बाहर, अब यह खिलाड़ी लेगा जगह

SRH vs KKR: अली खान काफी चर्चा और प्रतिष्ठा के साथ आए थे

अबुधाबी:

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अमरिका के चोटिल तेज गेंदबाज अली खान की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र के लिए न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया है. अमरीका के तेज गेंदबाज खान कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने के दौरान मांसपेशियों में आए खिंचाव के कारण आईपीएल में एक भी मैच खेले बिना बाहर हो गए.

सीफर्ट की घरेलू टीम नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स ने ‘पुष्टि'की है कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज आगामी प्लंकेट शील्ड मैचों में नहीं खेल पाएगा. खान इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी द्वारा अनुबंधित अमेरिका के पहले क्रिकेटर हैं. दो बार के चैंपियन नाइट राइडर्स ने इंग्लैंड के चोटिल तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने की जगह टूर्नामेंट से पहले खान को अनुबंधित किया था.

यह भी पढ़ें:  ढाई सेकेंड के विजुअल ने फिंच की पोल खोल दी, ड्रेसिंग रूम में यह गलत हरकत करते रंगे हाथ पकड़े गए


खान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का भी हिस्सा थे जिसने अगस्त-सितंबर में हुई कैरेबियाई प्रीमियर लीग का खिताब जीता था. पाकिस्तान में जन्में इस अमरीकी तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट में आठ विकेट चटकाए थे. खान को सीपीएल में खेलने के दौरान ही चोट लगी थी. हालांकि, खान को केकेआर की तरफ से अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन वह काफी प्रतिष्ठा और चर्चाओं के साथ आए थे. उन्होंने सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन मैच खेलने का मौका नहीं मिला, यह दुर्भाग्य  की बात रही. खान की तेजी को लेकर चर्चा थी और अमरीका जैसे देश से आए थे, तो लोग थोड़ा हैरान थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​