SRH vs KKR: अंपायर के लुक और अंदाज ने जीता फैन्स का दिल, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

IPL 2020 SRH vs KKR:  आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 35वा मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और केकेआर के बीच टाई रहा था, जिसके बाद सुपरओवर में केकेआऱ ने हैदराबाद को हराकर शादी जीत हासिल की.

SRH vs KKR: अंपायर के लुक और अंदाज ने जीता फैन्स का दिल, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

SRH vs KKR: अंपायर के लुक और अंदाज ने जीता फैन्स का दिल, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात

खास बातें

  • केकेआर के खिलाफ हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला
  • अंपायर पश्चिम पाठक के लुक ने जीता फैन्स का दिल
  • सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात

IPL 2020 SRH vs KKR:  IPL 2020 SRH vs KKR:  आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 35वा मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और केकेआर के बीच टाई रहा था, जिसके बाद सुपरओवर में केकेआऱ ने हैदराबाद को हराकर शादी जीत हासिल की. बता दें कि इस मैच में एक ऐसा नजारा देखने को मिला है जिसकी चर्चा खिलाड़ियों से ज्यादा हो रही है. आजके मैच में अंपायरिंग पश्चिम पाठक (Pashchim Pathak) कर रहे हैं. अंपारिंग करने कोे दौरान उनका अंदाज फैन्स को लुभा रहा है,अंपायर पश्चिम पाठक के लंबे वालों का लुक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पश्चिम पाठक को लेकर ट्विटर पर मीम्स भी बन रहे हैं. बता दें अंपायर पश्चिम पाठक (Umpire Pashchim Pathak) भारत के घरेलू क्रिकेट में अंपायरिंग कर चुके हैं. विजय हजारे ट्रॉफी में पश्चिम पाठक हेलमेट पहनकर अंपायरिंग की थी जिसकी चर्चा खूब हुई थी. 

अब आईपीएल मे पश्चिम पाठक अपने लुक्स और अंदाज से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. सोशल मीडिया पर पश्चिम पाठक के अंपायरिंग अंदाज को लेकर खूब बातें हो रही है. बता दें कि इस समय केकेआऱ की टीम प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है तो वहीं दूसरी ओर हैदराबाद पांचवें नंबर पर मौजूद हैं. 

प्लेऑफ की रेस के लिए यह मैच जीतना दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. बता दें केकेआऱ ने अपने प्लेइंग इलेवन में इस मैच में कुलदीप यादव और लॉकी फर्ग्युसन को मौका दी गई गई तो वहीं दूसरी ओर हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में अब्दुल समद और बासिल थंपी को टीम में मौका दिया गया है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com