SRH vs KKR: क्या सुपर मैच साबित हुआ हैदराबाद और कोलकाता का, 140 सेकेंड के VIDEO से पूरा मैच देख लीजिए !

SRH vs KKR: और मैच सुपर साबित हुआ, तो उसके पीछे रहे लॉकी फर्ग्यसुन. अपना पहला मैच खेले और हैदराबाद को उन्होंने मानो लॉकी का जूस पिला दिया!! पहले तो उन्होंने नियमित स्पेल में 4 ओवर में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट लिए. और अगर इस पर भी कोई कसर बाकी बची थी, तो वह लॉकी ने सुपर ओवर में पूरी कर ली.  

SRH vs KKR: क्या सुपर मैच साबित हुआ हैदराबाद और कोलकाता का, 140 सेकेंड के VIDEO से पूरा मैच देख लीजिए !

SRH vs KKR: फर्ग्युसन ने इस मैच को सुपर से ऊपर बना दिया.

अबुधाबी:

सुपर-सनडे के को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)में खेला गया पहला मुकाबला सुपर से ऊपर साबित हुआ. केकेआर (KKR) ने सुपर ओवर (Super Over) में हैदराबाद को मात दी. केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट पर 163 रन बनाए, लेकिन जब हैदराबाद की सुई भी इसी स्कोर पर अटक गयी, तो मैच टाई में में तब्दील होने के साथ ही सुपर ओवर में पहुंच गया, जहां केकेआर का अंदाज सुपर साबित हुआ और इस जीत के सात किंग खान की टीम फिर से पटरी पर आ गयी. हम आपके लिए इस जीत का वीडियो लेकर आए हैं और 140 सेकेंड के इस वीडियो से पूरे मैच का लुत्फ उठा लीजिए. 

और अगर ऐसा हुआ, तो उसके पीछे रहे लॉकी फर्ग्यसुन. अपना पहला मैच खेले और हैदराबाद को उन्होंने मानो लॉकी का जूस पिला दिया!! पहले तो उन्होंने नियमित स्पेल में 4 ओवर में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट लिए. और अगर इस पर भी कोई कसर बाकी बची थी, तो वह लॉकी ने सुपर ओवर में पूरी कर ली.  

सुपर ओवर में फर्ग्युसन ने सिर्फ तीन गेंदों पर वॉर्नर को स्लोअर-वन से चकमा देकर और फिर युवा असद समाद को आउट करके सिर्फ 2 रन पर ही केकेआर की पारी को सीमित करके अपनी टीम की जीत सुनिश्चत कर दी. 
 

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट ने करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया था. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com